इंदौर न्यूज़ (Indore News)

अब मटके फोड़ने पार्षदों के साथ पहुंचे कांग्रेसी

पूरी गर्मी निकल गई तब आंदोलन की याद नहीं आई

वार्ड नंबर 30 में खाली मटकों के साथ हुआ प्रदर्शन

इन्दौर। पूरी गर्मी निकल जाने के बाद कांग्रेसियों (Congress workers) को आंदोलन की याद नहीं आई और अब जब गर्मी विदाई की ओर है और मानसून सिर पर है तो कांग्रेसी झोनल कार्यालय (Zone Office) पर जलसंकट की मांग को लेकर प्रदर्शन करने पहुंच गए। वार्ड क्रमांक 30 में हुए प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह वार्ड लंबे समय से भाजपा के पार्षद का रहा है, लेकिन जलसंकट की समस्या हमेशा से आती है।


विजयनगर झोनल कार्यालय पर पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि नगर निगम के अधिकारी जानबूझकर पानी वितरण करने में लापरवाही करते हैं। नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे (Leader Of opposition Chintu Chauksay), पार्षद राजू भदौरिया और यहां से चुनाव लड़े दावेदारों के साथ हुए प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं हाथों में खाली मटके लिए हुए भी आई थीं। कांग्रेसियों ने झोनल अधिकारी ब्रजमोहन भगोरिया को खरीखोटी सुनाते हुए कहा कि जलसंकट के साथ-साथ बैकलेन में गाद जमी हुई है, कचरा नहीं उठता है। यहां पिछले दिनों महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी दौरा कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद यहां की समस्या हल नहीं हुई।

महिलाएं बोंली-प्रदर्शन का बोला तो 1 घंटे से आ रहा है पानी

प्रदर्शन में पहुंचीं क्षेत्र की महिलाओं ने कहा कि पूरी गर्मी निकल गई, लेकिन पानी सप्लाई ठीक से नहीं हुआ। आज जब प्रदर्शन को कहा तो सुबह से नलों में पानी भी आ गया। कुछ महिलाओं ने कहा कि हमारे मोहल्ले में पिछले एक घंटे से नलों में पानी आ रहा है। यानि यहीं के अधिकारियों की गड़बड़ी के कारण हमें जानबूझकर पानी नहीं दिया जा रहा था।

Share:

Next Post

नफरत का मणिपुर...इंसानियत का श्मशान...

Thu Jun 22 , 2023
यह होता है फितरत का नतीजा… अलगाव का जहर….जात-पांत का संघर्ष… वहां मौत बिखरी पड़ी है…लाशों के ढेर लगे हैं…जीवन सूना हो चुका है…कुछ भी अपना नहीं बचा…न घर रहा न जमीन…न कारोबार बचा और न रोजगार…यह हालत है इस भारत देश की चमकती-दमकती मणि, यानी मणिपुर की…लोग वीरानों में टेंट-तंबू में जागते हुए रात […]