जबलपुर

High Tension Line की चपेट में आया वृद्ध, मौत

  • कुछ दिन पूर्व ही एमपीईबी में दिया था लाईन हटाने का आवेदन

जबलपुर। मप्र विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल माढ़ोताल के चुंगीनाका क्षेत्र निवासी एक 81 वर्षीय वृद्ध ने कुछ दिन पूर्व घर के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाईन को अलग करने के लिये विद्युत विभाग के अधिकारियों को आवेदन दिया था, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बीती रात जब वृद्ध अपने छत पर टहल रहा था तो वह हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ गया। जिसे परिजन अस्पताल ले गये, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

प्राप्त जानकारी अनुसार माढ़ोताल चुंगीनाका क्षेत्र निवासी 81 वर्षीय रामेश्वर प्रसाद प्यासी बीती शाम को खाना खाने के बाद अपने घर पर छत पर टहल रहे थे। उसी दौरान वह ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ गये और करंट का झटका खाकर दूर जा छिटके। जिसके बाद परिजन उन्हें तत्काल ही अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक ने कुछ दिन पूर्व ही घर की छत से गुजरी हाईटेंशन लाईन को हटाने के लिये विद्युत मंडल के अधिकारियों को एक आवेदन दिया था, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और उक्त दर्दनाक हादसा घटित हो गया।

Share:

Next Post

थाने जा रहे पुलिस कर्मी को रोका, डंडे से पीटा

Sat Oct 23 , 2021
भेड़ाघाट सिहोदा रेलवे स्टेशन के समीप शराब के लिये रुपयों की मांग कर वारदात जबलपुर। शहर व ग्रामीण इलाकों में बदमाश बेखौफ हो गये है, जिन्हें न तो पुलिस का डर है और न ही कानून का। बीती रात एक ऐसा ही मामला भेड़ाघाट थाना क्षेत्रातंर्गत ग्राम सिहोदा रेलवे स्टेशन के समीप सामने आया। जहां […]