आचंलिक

प्रत्येक वर्ग के हितों की चिंता सिर्फ भाजपा ने की: विष्णुदत्त शर्मा

  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने जैन समाज के प्रबुद्धजनों एवं पूर्वांचल के नागरिकों से किया संवाद

कटनी। प्रदेश में निरंतर विकास कार्य कर रही भाजपा सरकार को प्रत्येक वर्ग और समाज का अपार समर्थन मिल रहा है। यह बात आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कटनी के जैन समाज के प्रबुद्धजनों एवं पूर्वांचल के निवासियों से संवाद के दौरान व्यक्त किये। प्रबुद्धजनों से संवाद करते हुए प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारो ने हर क्षेत्र में विकास के कार्य किये हैं। भाजपा का उद्देश्य है कि किसी भी समाज का कोई भी व्यक्ति विकास में पीछे न रहे।देश के किसी राजनैतिक दल ने प्रत्येक वर्ग के हितों की चिंता की है तो वह भाजपा है। श्री शर्मा ने कहा कि कहा कि मानवता की सेवा हेतु जैन समाज एवं पूर्वांचल के नागरिक अपने सामाजिक एवं धार्मिक दायित्व को निष्ठापूर्वक करते हैं।


श्री शर्मा ने समाज के प्रबुद्धजनों से अपील करते हुऐ कहा कि महापौर प्रत्याशी श्रीमती ज्योति दीक्षित को विजयी बनाने में आशीर्वाद दें तो शहर के महानगर का सपना साकार होगा। मौके पर पूर्व मंत्री विगढ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने कहा कि दयोदय तीर्थस्थल कैलवारा तक जाने कटायेघाट से सीधा मार्ग बनाया जायेगा। श्री पाठक ने कहा कि जैन समाज की सामाजिकता धार्मिकता बेहतर है और प्रेरणादायक है मुझे हमेशा स्नेह मिला है श्री पाठक ने कहा महापौर पद के लिये ज्योति दीक्षित को विजयी बनाने कमल पर मोहर लगाकर मतदान का सदुपयोग करे शहर विकास का सपना साकार करे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, चुनाव प्रभारी श्री जितेंद्र लिटोरिया, विधायक श्री संजय पाठक व श्री संदीप जायसवाल, पूर्व महापौर श्री शशांक श्रीवास्तव, महापौर प्रत्याशी श्रीमती ज्योति दीक्षित, सकल जैन समाज के अध्यक्ष श्री संजय जैन आदि उपस्थित रहे।

Share:

Next Post

शासकीय स्कूल में बारिश का पानी जमा हुआ तथा पानी की निकासी नहीं होने से परेशानी

Sat Jul 9 , 2022
नागदा। निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम आशुतोष गोस्वामी ने शुक्रवार को शेष बचे मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इसी के साथ सभी 90 केंद्रों का निरीक्षण प्रशासन ने कर लिए हैं। निरीक्षण के दौरान दुर्गापूरा, मेहतवास स्थित मतदान केंद्र की छत पर निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम को पानी रिसता मिला। जिस पर निर्वाचन अधिकारी ने पुताई […]