इंदौर

पार्लियामेंट की 21 सदस्यीय टीम कल शहर में

  • इंदौर और उज्जैन जिले के ग्रामीण विकास कार्यों की हकीकत जानेगी

इंदौर। इंदौर और उज्जैन जिले में ग्रामीण विकास कार्यों को देखने के लिए पार्लियामेंट की टीम कल इंदौर आएगी और मौके पर जाकर हकीकत से रूबरू होगी। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पार्लियामेंट की 21 सदस्यों की टीम कल इंदौर आएगी और आगामी 23 अगस्त तक इंदौर और उज्जैन जिले के विभिन्न गांवों में जिला पंचायत, जनपद पंचायत व ग्राम पंचायत द्वारा जहां-जहां विकास कार्य करवाए गए हैं, वहां मौके पर जाकर हकीकत देखेगी।

जिला पंचायत सीईओ वंदना शर्मा ने बताया कि इंदौर जिले के महू, सांवेर, देपालपुर एवं हातोद क्षेत्र में सैकड़ों की संख्या में तालाब बनाने के साथ ही अन्य विकास कार्य किए गए हैं। इसके अलावा शहर की तरह गांव-गांव में डोर टू डोर कचरा भी उठाया जा रहा है। कई जगह तरल पदार्थ एवं ठोस प्रबंधन के लिए भी कार्य किए गए हैं। टीम को मौके पर ले जाकर निरीक्षण करवाया जाएगा।

Share:

Next Post

बॉर्डर एरिया में हो रहा जनसंख्या में बदलाव, गृह मंत्री बोले- नजर रखने की है जरूरत

Fri Aug 19 , 2022
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री(Union Home Minister) अमित शाह ने सीमावर्ती राज्यों के बॉर्डर इलाकों में हो रहे जनसंख्या परिवर्तन पर नजर रखने की जरूरत बताई है। राष्ट्रीय सुरक्षा रणनीति (national security strategy) सम्मेलन, 2022 को संबोधित करते हुए शाह ने गुरुवार को यह अलर्ट दिया। उन्होंने कहा कि यह पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) की जिम्मेदारी […]