देश मध्‍यप्रदेश

मध्यप्रदेश में पठान का विरोध, मूवी के पोस्टर फाड़ लगाई आग, थियेटर में फिल्म नहीं चलने देने की चेतावनी

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी में शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर जलाने का मामला सामने आया है। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हाल पहुंचकर शाहरुख खान की फिल्म पठान मूवी का विरोध किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हाल में लगे मूवी के पोस्टर फाड़ दिए और उनमें आग लगा दी। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी भी दी के अगर थियेटर में मूवी लगी तो उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।

बड़वानी जिला मुख्यालय पर मंगलवार को बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होकर लक्ष्मी टॉकीज पहुंचे। जहां पठान मूवी के पोस्टर को सिनेमा हॉल से उतारकर और उसे फाड़कर उसमें आग लगा दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया साथ ही फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान को लेकर अभद्र नारेबाजी भी की।

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने टॉकीज में फिल्म रिलीज ना होने की चेतावनी भी दी। बजरंग दल के जिला संगठन मंत्री नरेंद्र परमार ने कहा कि हमने फिल्म रिलीज ना होने की टॉकीज मालिक को चेतावनी दी है, वहीं थियेटर मालिक ने भी हमें आश्वासन दिया है कि फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे। बावजूद इसके अगर फिल्म रिलीज होती है तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में बजरंग दल के साथ ही विहीप के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

बता दें, प्रधानमंत्री खुद अपने मंत्रियों को निर्देश दे चुके हैं कि वे किसी भी फिल्म को लेकर किसी तरह की बयानबाजी न करें। जिसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का रुख भी बदल गया और उन्होंने भी शाहरुख खान या पठान मूवी को लेकर चुप्पी साध ली है, बावजूद इसके हिन्दू संगठन और संगठन के कार्यकर्ता पठान मूवी का विरोध करते नजर आ रहे हैं।

Share:

Next Post

ट्रेड एक्सपर्ट्स का दावा, पहले दिन 50 करोड़ की कमाई कर सकती है 'पठान'

Wed Jan 25 , 2023
डेस्क। शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था। यही वजह है कि मुंबई में सिनेमाघरों के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इंदौर में विरोध : पठान को लेकर फैंस में […]