इंदौर

अनुमति नहीं मिली, फिर भी बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों के लिए प्रदर्शन करने पहुंच गए कांग्रेसी

– रीगल तिराहे पर पूर्व मंत्री वर्मा सहित कांग्रेसी भी पहुंचे, ग्रामीण क्षेत्रों में हर विधानसभा में बड़े नेताओं की मौजूदगी में प्रदर्शन
आज से राजनीति भी अनलॉक
इंदौर।  शहर अनलॉक (Unlock) होते ही आज से राजनीति भी अनलॉक हो गई और कांग्रेसी पेट्रोल पंपों (petrol pumps) पर प्रदर्शन करने पहुंच गए।
कांग्रेस (congress) की ओर से प्रदर्शन की अनुमति के लिए आवेदन दिया गया था, लेकिन प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिली। बावजूद इसके कांग्रेसी 90 पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन करने पहुंच गए। शहर कांग्रेस (congress) की ओर से रीगल तिराहा स्थित पेट्रोल पंप पर किए गए प्रदर्शन में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल, नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व विधायक अश्विन जोशी, राजेश चौकसे, पिंटू जोशी और महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने काले कपड़े पहनकर हाथ में नारों की तख्तियां ले रखी थीं।

पांच नंबर विधानसभा के मूसाखेड़ी में पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, अमन बजाज, संतोष यादव ने बैलगाड़ी पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। महू नाका पंप पर देवेन्द्रसिंह यादव ने बाइक पर कफन ओढ़ाकर, राजमोहल्ला चौराहे पर पूर्व पार्षद सुरजीत चड्ढा, विनय बाकलीवाल, रामचन्द्र नगर चौराहे पर महावीर जैन, मंजीतसिंह टुटेजा, नवलखा पर शैलेष गर्ग, आशीष गोयल ने भी प्रदर्शन किया। ग्रामीण विधानसभाओं में भी बड़े नेताओं को प्रदर्शन का नेतृत्व करने की जवाबदारी दी गई। जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव के साथ सांवेर में प्रेमचंद गुड्डू, राऊ में जीतू पटवारी, देपालपुर में विशाल पटेल, महू में अंतरसिंह दरबार ने कांग्रेसियों के साथ पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया।

Next Post

सिद्धार्थ शुक्ला टेलिविज़न के Most Desirable Man 2020 बने

Fri Jun 11 , 2021
नई दिल्ली। द टाइम्स टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑन टीवी 2020 की लिस्ट में इस साल टॉप पर है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)। टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ है। वहीं इस लिस्ट में पार्थ […]