इंदौर न्यूज़ (Indore News)

पिकनिक स्पॉट क्षेत्र में दर्दनाक सडक़ हादसा…दो सैन्य अफसरों की बेटियों की मौत


इंदौर। पिकनिक स्पॉट कहे जाने वाले बडग़ोंदा थाना क्षेत्र में रात को दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें कार में चार युवक-युवतियां बैठे थे। दोनों युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक घायल हुए हैं। जिन युवतियों की मौत हुई है वह महू के सैन्य अफसरों की बेटियां थीं, जबकि घायल कैप्टन बताए जा रहे हैं।
बडग़ोंदा पुलिस ने बताया कि महू-बडग़ोंदा रोड पर काले रंग की क्रेटा कार क्रमांक सीएच1-बीएम- 2582 अनियंत्रित होकर सडक़ से उतरते हुए पेड़ से जा टकराई। कार की गति इतनी तेज थी कि ड्राइवर साइड के पास वाला पूरा हिस्सा आगे से पीछे तक दब गया। उस तरफ दो युवतियां सवार थीं, जो उसमें फंस गईं। वहीं कार चला रहा युवक और उसके पीछे की तरफ बैठा एक अन्य युवक भी घायल हो गए। रात का अंधेरा होने के कारण उन्हें मदद नहीं मिल पाई। युवतियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवतियों की पहचान अनन्या पिता कर्नल संजय जाधव निवासी तलावली चांदा इंदौर और परीना पिता राजेश निवासी महू के रूप में हुई है। घायल युवक कैप्टन अंशुल दलाल और कैप्टन वी. शर्मा दोनों निवासी महू मिलिट्री कॉलोनी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार बडग़ोंदा से महू की ओर आ रही थी। संभावना जताई जा रही है कि ये लोग पिकनिक मनाने गए होंगे।

Share:

Next Post

सुदामा नगर में मिले 20 पॉजिटिव तो नंदानगर विजयनगर और सुखलिया में 33 और बढ़े

Sun Sep 27 , 2020
24 घंटे में अब तक के सर्वाधिक 478 मरीज… नए क्षेत्र घटकर चार रहे… पुरानों में बढ़ रही है संख्या इन्दौर।  बीते 24 घंटे में अब तक के सर्वाधिक 478 और नए कोरोना मरीज इन्दौर मेें मिल गए हैं। नए क्षेत्रों की संख्या लगातार घटती जा रही है और 4 क्षेत्रों में ही इतने ही […]