उज्‍जैन

थानों में चल रही सफाई हो रहा पौधारोपण

  • आज सुबह देवासगेट थाने में टीआई की मौजूदगी में सफाई के बाद पौधे रोपे गए

उज्जैन। पिछल 3 दिनों से शहर के थानों में सफाई अभियान के साथ-साथ पौधारोपण का कार्यक्रम चल रहा है। आज इस क्रम में देवासगेट थाना परिसर में यहां के टीआई ने खड़े रह कर पहले सफाई करवाई और उसके बाद पौधारोपण किया।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन से थाना परिसरों में भी स्वच्छता अभियान चल रहा है और पौधारोपण किया जा रहा है। इसी क्रम में आज सुबह देवागसेट थाना परिसर में टीआई राममूर्ति शाक्य की मौजूदगी में सफाई अभियान चला। इसके बाद सभी ने मिलकर परिसर में नए पौधे लगाए। उल्लेखनीय है कि देवासगेट क्षेत्र में बस स्टैंड तथा आसपास भयंकर गंदगी रहती है और सफाई नहीं होती। यहाँॅ बस वाले और होटल वालों द्वारा कचरा और जूठन फैंकी जाती है और पूरा क्षेत्र गंदा ही दिखाई देता है जबकि सिर्फ देवासगेट थाने के आसपास ही सफाई नजर आती है।

Share:

Next Post

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पंडित श्रीराम शर्मा की जयंती पर किया नमन

Mon Sep 20 , 2021
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने पण्डित श्रीराम शर्मा आचार्य की जयंती (Pandit Shriram Sharma Acharya’s birth anniversary) पर उन्हें नमन किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निवास के सभागार में पंडित श्रीराम शर्मा के चित्र पर माल्यार्पण किया तथा आदरांजली अर्पित की। पंडित श्रीराम शर्मा भारत के एक युगदृष्टा मनीषी […]