देश

प्रियंका की मांग, डॉक्टर जावेद के परिवार की मदद करे सरकार

नयी दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दक्षिण दिल्ली के कोविड-19 केयर सेंटर में काम करते हुए महामारी की चपेट में आने से शहीद हुए डॉक्टर जावेद अली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार की सभी जरूरी मदद करने का सरकार से अनुरोध किया है।

श्रीमती वाड्रा ने बुधवार को ट्वीट किया “डॉ. जावेद अली और तमाम डॉक्टर जान की बाजी लगाकर इस संकट के दौरान अपनी सेवाएं देते हैं। डॉ जावेद के बारे में दुखद समाचार मिला। वो संविदा पर सेवाएं दे रहे थे।”

उन्होंने कहा “ये समय इन शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा होने का है। सरकार को डॉ. जावेद के परिवार की हरसंभव मदद करनी चाहिए।”

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि डॉ. जावेद दक्षिण दिल्ली के एक कोविड अस्पताल में ठेके पर काम कर रहे थे और मार्च से मरीज़ों की देखरेख रहे थे। कोरोना की चपेट में आने से वह शहीद हो गए।

Next Post

इंदौर की होटलों में मिल सकेगी पैड आइसोलेशन सुविधा

Wed Jul 22 , 2020
कोरोना से निजात पाने के बाद भी आइसोलेशन जरूरी इन्दौर। अभी विदेशों से लौटने वाले हवाई यात्रियों को 7 दिन होटलों में आइसोलेशन में रखा जाता है, जिसका शुल्क भी यात्री ही चुकाता है। अब उसी तर्ज पर होम आइसोलेशन के साथ-साथ होटल आइसोलेशन की भी सुविधा ए सिम्टोमैटिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों को देने पर […]