बड़ी खबर

पुणेः नदी किनारे मिले एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव, चोट के निशान तक नहीं

पुणे (Pune)। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे जिले (Pune district) में पिछले पांच दिनों में नदी किनारे एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव (Dead bodies of seven members of the same family) मिले हैं जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। मंगलवार को पुलिस ने कहा कि किसी भी शव पर चोट के निशान नहीं (no bruises) है। मामले की खुदकुशी समेत सभी एंगल से जांच की जा रही है। मृतकों में एक दंपती, उनकी बेटी और दामाद और तीन नाती-पोते हैं।

पुलिस ने बताया कि पुणे शहर से 45 किलोमीटर दूर दौंद तहसील के यावत गांव के पास भीमा नदी के किनारे 18 से 20 जनवरी के बीच चार शव मिले थे। मंललवार को तीन शव पारगांव पुल के पास मिले। मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता मोहन (40), उनकी पुत्री रानी फुलवारे (24), उनके दामाद श्याम फुलवारे (28) और बेटी के तीन से लेकर सात साल के तीन बच्चों के रूप में हुई है। सभी शव भीमा नदी के किनारे एक-दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर मिले हैं। चार शवों के पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक बीड़ और उस्मानाबाद के रहने वाले थे और मजदूरी करते थे।

Share:

Next Post

मौसमः देर रात उत्तर भारत के कुछ इलाकों में हुई बूंदाबांदी, आज भी बारिश के आसार

Wed Jan 25 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। देर रात उत्तर भारत (North India) के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी के साथ तेज हवाएं चलीं. मैदानी इलाकों में हुई बारिश (rain in plains) का असर पहाड़ी राज्यों (snowfall in hilly areas) में भी देखने को मिला. वेस्टर्न डिस्टरबेंस (western disturbance) के सक्रिय होने के चलते मौसम में तेजी से […]