बड़ी खबर

चार लोगों को गिरफ्तार किया पुणे पुलिस ने भीमा नदी में मिले 7 लोगों के शवों के मामले में


पुणे । पुणे पुलिस (Pune Police) ने पिछले एक हफ्ते में (In Last One Week) भीमा नदी में मिले (Found in Bhima River) सात लोगों के शवों के मामले में (In Connection with the Bodies of 7 People) बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया (Arrested Four People) ।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि ये लोग ‘सामूहिक हत्या’ के जघन्य मामले के शिकार हो सकते हैं। शुरुआती जांच के अनुसार, हत्याओं के पीछे का कारण एक वरिष्ठ नागरिक दंपति, उनकी बेटी, दामाद और तीन पोते-पोतियों को कुछ अंधविश्वासों से उत्पन्न पारिवारिक कलह माना जा रहा है।

पुणे पुलिस ने 18 से 23 जनवरी के दौरान छह दिनों तक भीमा नदी के यवत गांव के आसपास के विभिन्न स्थानों से शवों को बरामद किया। वो बीड के मजदूर हो सकते हैं जो अहमदनगर जिले से सटे परनेर के एक गांव में बस गए थे। मृतकों में मोहन उत्तम पवार, उनकी पत्नी संगीता पवार, बेटी रानी श्याम फुलवारे, उनके पति श्याम फुलवारे और उनके तीन बच्चे शामिल हैं।

18 जनवरी को स्थानीय लोगों द्वारा पहले एक महिला का शव देखा गया था। मोटरबोट और गोताखोरों के साथ नदी में कई सौ मीटर की खोज के बाद, शेष शवों को अगले छह दिनों में बाहर लाया गया। भले ही इस घटना ने तीन जिलों के लोगों को झकझोर कर रख दिया, पुणे पुलिस ने कई जांच टीमों का गठन कर कार्रवाई की और चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने में कामयाब रही।

Share:

Next Post

बागेश्वर धाम के समर्थन में पंडित प्रदीप मिश्रा ने कही बड़ी बात

Wed Jan 25 , 2023
भोपाल। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) के समर्थन में सीहोर के प्रसिद्ध कथाकार पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) भी आ गए हैं। मंगलवार को प्रदीप मिश्रा ने गुजरात (Gujarat) में चल रही कथा के दौरान पंडित शास्त्री का समर्थन (Pandit Shastri’s support) करते हुए कहा कि सनातनी कभी […]