देश मनोरंजन

Raj Kundra के वकील की सफाई- कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे पोर्न की श्रेणी में नहीं डाला जा सकता

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्मों (Pornographic Film Racket) के निर्माण और फिर उन्हें कुछ ऐप के जरिए इन्हें अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. 23 तारीख तक वह न्यायिक हिरासत में हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) इस मामले में जांच कर रही है. इसी साल फरवरी में सामने आए इस केस में पुलिस ने 6 महीनों की जांच के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले पर अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील का बयान भी सामने आ गया है.
राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील ने कोर्ट में तर्क दिया है कि कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं डाल सकते. खबरों के मुताबिक, उन्होंने कहा कि इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है कि दोनों शख्स राज और रयान पोर्नोग्राफिक कंटेंट बना रहे थे.


उन्होंने अश्लील सामग्री के संबंध में अन्य धाराओं के साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री भेजने पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए के आवेदन पर भी आपत्ति जताई, क्योंकि ये कानून ‘वास्तविक संभोग’ को अश्लील मानते हैं और बाकी सब कुछ वल्गर कंटेंट के रूप में कहा जाता है.
राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी पर वकील ने आगे कहा कि गिरफ्तारी तब होनी थी जब उसके बिना जांच आगे नहीं हो सकती थी, लेकिन इस केस में गिरफ्तारी के बाद उनसे इन्वेस्टिगेशन की गई. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील ने ये भी कहा कि उनकी गिरफ्तारी कानून के हिसाब से नहीं हुई है.
राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने मामले में अग्रिम जमानत मांगी थी. साथ ही, पुलिस ने ये भी स्पष्ट किया कि उन्हें इसमें शिल्पा शेट्टी की कोई संलिप्तता नहीं मिली है.
मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये दावा किया है कि मुंबई पुलिस के हाथ कुछ अहम इलेक्‍ट्रोनिक सबूत मिले हैं. इन सबूतों की मानें तो राज पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे. इतना ही नहीं राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को इस बिजनेस का फ्यूचर मानते थे. मुंबई के जॉइंट पुलिस कमिश्‍नर मिलिंद भ्राम्‍बे ने बताया कि राज की ‘हॉटशॉट’ समेत इस तरह की सभी साइटों को एप्‍पल और गूगल प्‍लेस्‍टोर से हटा दिया गया है.

Next Post

घोड़े के साथ गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार, इस तरह हुआ खुलासा

Thu Jul 22 , 2021
लंदन। UK में एक व्यक्ति का ऐसा शर्मनाक कृत्य सामने आया जिसे जान हर कोई हैरान रह जाए. पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार(Arrested) किया है, जिस पर घोड़े के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप(accused of having sex with a horse) है. शख्स की ये शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई. UK […]