देश

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट, SMS अस्पताल में कराया गया भर्ती

जयपुर (Jaipur)। सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल (Jaipur’s SMS Hospital) में इमरजेंसी में भर्ती (Admitted to emergency) कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सीएम गहलोत के पैर में चोट (leg injury) लगी है, उन्हें बॉडी पेन है। तबीयत भी नासाज है। जयपुर में सवाई मानसिंह चिकित्सालय में उनका मेडिकल टीम इलाज कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम का पैर मुड़ गया और ब्लीडिंग शुरू हो गई। खून आने और मोच के बाद उन्हें तुरंत एसएमएस अस्पताल लाकर एडमिट कर गया है। अस्पताल में सीएम की ड्रेसिंग की गई है। पैर का एक्स-रे भी किया जा रहा है। डॉक्टर्स की पूरी टीम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जांच और उपचार में जुटी है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव, सीएम के ओएसडी भी एसएमएस अस्पताल में पहुंचे हैं।

कांग्रेस मंत्रिमंडल की बैठक फिर संशय में
30 जून को जयपुर में कांग्रेस मंत्रिमंडल की बैठक होनी प्रस्तावित है। सभी मंत्रियों को सुबह 11 बजे तक जयपुर पहुंचने के निर्देश सुबह ही दिए गए थे। ऐसे में अब उस पर भी संशय के बादल मंडराने लगे हैं। एक और दो जुलाई को सालासर बालाजी में कांग्रेस के शिविर को भी स्थगित किया जा सकता है। चिंतन शिविर में कांग्रेस के पूर्व विधायक और 2018 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके उम्मीदवारों को बुलाया गया था। इसके बाद राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा और रंधावा की बैठक भी प्रस्तावित है, जिसमें सचिन पायलट मुद्दे को भी शॉर्ट आउट किया जाना है।

Share:

Next Post

US: विवि में नस्ल के आधार पर एडमिशन की प्रथा पर SC ने लगाई रोक, फैसले से राष्ट्रपति असहमत

Fri Jun 30 , 2023
वाशिंगटन (Washington)। अमेरिका (America) की सु्प्रीम कोर्ट (Supreme court) ने बड़ा फैसला सुनाते हुए विश्वविद्यालय में नस्ल-जातीयता के आधार पर एडमिशन (race based admissions in universities) की प्रथा पर रोक (banned) लगा दी। वहीं इस पर राष्ट्रपति जो बाइडन (President Joe Biden) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह विश्वविद्यालय प्रवेश […]