मनोरंजन

जमशेदपुर के राजेश श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, जानें क्‍यों भेजी चिट्ठी

जमशेदपुऱ। जमशेदपुर ( jamshedpur) जिले में गोविंदपुर के रहने वाले बिग बी के फैंस राजेश श्रीवास्तव(rajesh srivastava) को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने पत्र लिखा है। पत्र के जरिए अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava) को दीपावली के साथ साथ आने वाले पर्व की शुभकामनांए(wishing happy diwali) दी है। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के 11 अक्टूबर को हुए जन्मदिन पर राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava)की ओर से भेजे गए शुभकामना संदेश के जवाब में अब महानायक ने उन्हें चिट्ठी भेजी है। इस चिट्ठी के जरिए अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने राजेश की मां के बीमार होने पर चिंता भी जताई और भगवान से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।


राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava)जमशेदपुर के छोटा गोविंदपुर के कैलाशनगर के रहने वाले हैं। वह पेशे से कप्यूटर शिक्षक हैं। बचपन से ही अमिताभ बच्चन के फैंस हैं। राजेश की अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात 2012 में केबीसी सीजन-5 के सेट पर हुई थी। उसके बाद वे उनसे हमेशा सर्पक में है। सोनी टीवी में प्रसारित केबीसी में बतौर दर्शक कई बार शामिल हो चुके हैं।
यही नहीं अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अलावा उनके घऱ पर होने वाले कई कार्यक्रम में भी राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava)ने शिरकत की है। उनके कार्यालय जनक में भी उनसे मुलाकात हुई। इसके अलावा राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava), अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया ब्लॉग, ट्वीटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम से जुड़े रहते हैं।
राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava) बताते हैं कि वे बचपन से अमिताभ बच्चन के फैंस है। पहली मुलाकात उनसे 2012 के केबीसी सीजन पांच के सेट पर हुई थी। उसके बाद कारंवा चलता गया और कई बार उनसे मुलाकात हो चुकी है। उन्होंने बताया कि अमिताभ सर को 50वीं सालगिराह पर पोस्टकार्ड के माध्यम से उन्हें बधाई दी थी। जिसका जवाब भी उन्होंने मुझे दिया। जिसे मैंने आजतक संभाल कर रखा हैं।
उन्होंने बताया कि अभी हाल में ही केबीसी की ओर से अमिताभ बच्चन के लिए उनके जन्मदिन पर विशेष शो का आयोजन किया था। इसमें मुझे भी भाग लेने का अवसर मिला। इसके लिए बकायदा मैं 26 सितबंर को मुंबई गया था। 27 सितबंर को दोपहर केबीसी की शूटिंग हुई। उसके बाद मैं 30 सितबंर को वापस जमशेदपुर लौट आया।
राजेश श्रीवास्तव (rajesh srivastava) ने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सीधे जानते हैं। उनसे मैं प्रतिदीन सोशल साइट के माध्यम से जुड़ा रहता हूं। उन्होंने कहा कि हाल में मेरी मां की अचानक तबियत खराब होने के कारण उनसे संर्पक नहीं कर पाया था। उसके बाद मैंने उनसे मैसेज के माध्यम से कहा था कि मां बीमार है, इस कारण वे उनसे संर्पक नही कर पा रहे हैं तो उन्होंने फोन के माध्यम से मां शीध्र स्वास्थय होने की कामना की है।

Share:

Next Post

भारत मे धूम मचानें जल्‍द आ रही BMW की ये दो इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 588 km तक

Sat Oct 23 , 2021
आज के इस आधुनिक युग में चार पाहिया वाहन के बाजार में एक से बढ़कर एक वाहन लॉन्‍च हो रहे हैं । अब लग्‍जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW साल 2023 तक ग्लोबल लेवल पर 25 इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric vehicles) लॉन्च करने की योजना बना रही है। हालांकि, अभी तक कंपनी भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट को […]