मनोरंजन

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ लिए शादी के सात फेरे, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली झलक

नई दिल्ली: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) के साथ शादी के सात फेरे ले लिए हैं. कुछ देर पहले ही दोनों ने एक दूसरे के साथ सात जन्में बिताने की कसमें खाई हैं. दोनों को दूल्हा और दुल्हन बनता देख उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. बता दें कि अपनी शादी के लिए कपल 27 नवंबर को ही मणिपुर के इम्फाल (Imphal, Manipur) आ पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने प्री वेडिंग शूट भी कराया. जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

बता दें कि रणदीप और लिन के रिलेशनशिप की चर्चा कुछ वक्त पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनकी शादी में कुछ करीबा दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहे. बीते दिन कपल ने यहां पूजा की थी. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस को इस शादी का बेसब्री से इंतजार था. इंस्टाग्राम पर कपल के फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: मैतई रीति-रिवाज से हो रही रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी, वीडियो आया सामने


सोशल मीडिया पर इस पारंपरिक शादी की वीडियो छाई हुई हैं. जिसमें रणदीप मणिपुर संस्कृति के हिसाब से दूल्हे राजा बने हुए हैं. सफेद धोती कुर्ता और सिर पर पगड़ी में एक्टर का लुक देखते ही बन रहा है. वहीं, दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. दूल्हन की तरह सजी धजी लिन भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सिंपल लुक पर उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है. वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज में आप देख सकते हैं दोनों ने एक दूसरे को सफेद रंग की वरमाला भी पहनाई है.

रणदीप की दुल्हनिया लिन के बारे में हर कोई जानने की कोशिश कर रहा है. बता दें कि लिन लैशराम एक मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. साथ ही, वो एक बिजनेसवुमेन भी हैं. इस मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस ने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. लिन प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक की फिल्मों का हिस्सा रही हैं. सोशल मीडिया पर लिन को 93 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

बात करें रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की पहली मुलाकात की तो ये लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों पहली बार थिएटर के दौरान मिले थे. उस दौरान दोनों अच्छे दोस्त थे. लिन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो रणदीप से नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के एक थिएटर ग्रुप में मिली थीं. उस वक्त एक्टर उनके सीनियर थे.

Share:

Next Post

MP: पुलिस कांस्टेबल ने नर्स को चाकू से गोदा, फिर लगा ली फांसी

Wed Nov 29 , 2023
नरसिंहपुर: महाकौशल अंचल (Mahakaushal Zone) के नरसिंहपुर जिले (Narsinghpur district) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जनता की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस जवान ने स्टाफ नर्स को मौत (Staff nurse dies) के घाट उतार दिया. मामला नरसिंहपुर जिले का है. यहां एक पुलिस आरक्षक ने पहले नर्स पर कई बार चाकू […]