टेक्‍नोलॉजी

Realme ने भारत में पेश की 32 इंच की Full HD स्‍मार्ट टीवी, जानें कीमत से लेकर फीचर्स के बारें में स‍बकूछ


टेक कंपनी Realme ने भारत में ग्राहकों के लिए अपनी Realme स्मार्ट रेंज के अंतर्गत 32 इंच वाला फुल-एचडी टीवी मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इसका मतलब इस लेटेस्ट Realme Tv मॉडल के साथ ग्राहकों को ज्यादा शर्प और ज्यादा डीटेल्ड पिक्चर क्वालिटी मिलेगी और साथ ही ग्राहक अपने टीवी मॉडल पर फुल-एचडी कंटेंट को आसानी से स्ट्रीम कर पाएंगे। आइए आपको 32 इंच वाले इस लेटेस्ट रियलमी स्मार्ट टीवी (realme smart tv) मॉडल की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

32 inch Realme Smart Tv Full HD कीमत
भारत में इस लेटेस्ट Realme Tv मॉडल की कीमत 18,999 रुपये तय की गई है लेकिन अर्ली बर्ड ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। उपलब्धता की बात करें तो टीवी की पहली सेल 29 जून को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉ पर आयोजित की जाएगी।

Realme 32 inch FHD TV स्‍मार्ट टीवी फीचर्स
टीवी मॉडल Android TV 9.0 पर काम करता है और इसमें गूगल डेटा सेवर फंक्शन, Google Play Store, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा। 32 इंच वाले इस Realme TV मॉडल का फुल एचडी रिजॉल्यूशन 1920 X 1080 पिक्सल है, यह एचडीआर 10 सपोर्ट, 16:9 आस्पेक्ट रेशियो, क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन, 16.7 मिलियन कलर्स, 85 प्रतिशत NTSC से लैस है।


टीवी में MediaTek क्वाड-कोर ए53 सीपीयू के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-470 MP3 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। साथ में 1GB DDR3 रैम और ऐप्स के लिए 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इस लेटेस्ट मॉडल को बेजल-लेस डिजाइन के साथ उतारा गया है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Realme Smart TV मॉडल में ग्राहकों को 7 डिस्प्ले मोड्स मिलने वाले हैं, मूवी, स्टैंडर्ड, स्पोर्ट, विविड, गेम, यूजर-डिफाइंड और एनर्जी सेविंग।

टीवी में दो यूएसबी, तीन एचडीएमआई, एथरनेट पोर्ट है और यह मॉडल 2.4GHz वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5 सपोर्ट करता है। टीवी रिमोट में ग्राहकों को Youtube, गूगल असिस्टेंट और Netflix बटन मिलेंगे, इतना ही नहीं हैंड-फ्री कंट्रोल के लिए रिमोट में बिल्ट-इन माइक्रोफोन है। डॉल्बी सपोर्ट के साथ 24 वॉट क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं।

Next Post

PM Modi-दिल्ली और दिल की दूरी खत्म करना चाहता हूं

Thu Jun 24 , 2021
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगुवाई में जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक  हुई. शाम 6:30 बजे के करीब कश्मीरी नेताओं संग पीएम मोदी की ये बैठक खत्म हुई. यह बैठक करीब साढ़े तीन घंटे तक चली. बैठक के बाद तमाम कश्मीरी नेता, केंद्र के अफसर, उपराज्यपाल आदि लोग PM आवास से बाहर निकल गए हैं.  […]