इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

वन विभाग के रिटायर्ड अफसर की बेटी की धोखे से करवा दी शादी

इंदौर। वन विभाग ( Forest Department)  के रिटायर्ड अफसर Retired Officer)  की बेटी (Daughter) से दहेज में ससुराल वालों ने लाखों रुपए की मांग कर दी। पुलिस (Police) ने इस मामले में कार्रवाई की है। लसूडिय़ा पुलिस (Police)  ने बताया कि कैलोद हाला क्षेत्र की रहने वाली कंचन तिवारी की रिपोर्ट पर पति नीलेश तिवारी, जेठ, जेठानी और सास-ससूर के खिलाफ केस दर्ज किया है।


कंचन के रिश्तेदारों का आरोप है कि कुछ बिचौलियों ने सगाई के दौरान बताया था कि नीलेश का अच्छा खासा बिजनेस है। उसकी आमदनी भी काफी है। हम उनकी बातों में आ गए और शादी कर दी, लेकिन बाद में कंचन को ससुराल वाले प्रताडि़त करने लगे। उसके साथ मारपीट करते थे। जब कंचन के पिता वन विभाग से रिटायर हुए तो इनकी प्रताडऩा और भी बढऩे लगी। रिटायरमेंट के रुपए में से दहेज के लिए 10 लाख रुपए यह कहते हुए मांगने लगे कि उन्हें ट्रांसपोर्ट का बिजनेस चालू करना है। पुलिस ने इस मामले में नीलेश के साथ उसके भाई-भाभी और माता-पिता को भी आरोपी बनाया है।

Share:

Next Post

ऐनवक्त पर खंडवा में भाजपा ले सकती है कोई बड़ा फैसला

Tue Oct 5 , 2021
हर्ष के नाम पर ज्यादा विरोध हुआ तो फिर किसी गुर्जर नेता के नाम पर लिया जा सकता है निर्णय, डेढ़ लाख गुर्जर वोट हैं खंडवा लोकसभा क्षेत्र में इंदौर। खंडवा लोकसभा उपचुनाव ( Khandwa Lok Sabha by-election) में भाजपा (BJP) के प्रत्याशी को लेकर नया संकट खड़ा हो गया है। हर्ष के नाम पर […]