टेक्‍नोलॉजी

मार्केट में धूम मचानें आ रहा Samsung का तगड़ा स्‍मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

नई दिल्‍ली। दिग्‍गज टेक कंपनी Samsung जल्द ही अपना धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार Galaxy S23 Ultra सैमसंग का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. दक्षिण कोरियाई कंपनी पहले ही 200-मेगापिक्सल ISOCELL HP1 और HP3 सेंसर लॉन्च कर चुकी है. हालांकि, इनमें से कोई भी सेंसर S23 अल्ट्रा पर उपलब्ध होने की उम्मीद नहीं है. विश्वसनीय टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, यह अघोषित ISOCELL HP2 कैमरा सेंसर से लैस होगा.

Samsung Galaxy S23 Ultra Leaks
टिपस्टर का दावा है कि उसे पूरा यकीन है कि Galaxy S23 Ultra में बिना रिलीज हुए HP2 सेंसर होगा, HP2 सेंसर के विस्तृत विवरण अभी ज्ञात नहीं हैं. टिपस्टर चुन के अनुसार, सैमसंग अपने अल्ट्रा-ब्रांडेड फ्लैगशिप पर केवल HP2 सेंसर का उपयोग करेगा. उन्होंने कहा कि एचपी1 और एचपी3 कैमरा सेंसर गैलेक्सी ए-सीरीज और चीनी ब्रांडों के स्मार्टफोन पर उपलब्ध होंगे.

Galaxy S23 Ultra Camera
रिपोर्टों से पता चला है कि Galaxy S23 Ultra में प्राथमिक कैमरा के रूप में ISOCELL HP2 होगा. इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 10MP का टेलीफोटो कैमरा और 10x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला 10MP का पेरिस्कोप जूम कैमरा होगा. जबकि Galaxy S23 Ultra के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसमें 40-मेगापिक्सेल कैमरा बनाए रखने की संभावना है, जो ऑटोफोकस और 60fps 4K वीडियो शूटिंग जैसी सुविधाओं के साथ आता है. जबकि S23 अल्ट्रा में आगामी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म की सुविधा होने की उम्मीद है, इसके अन्य विनिर्देशों पर कोई शब्द नहीं है.

Galaxy S23 Ultra Launch Date
Galaxy S23 Ultra के Q1 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है. इसके साथ गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23 प्लस होने की संभावना है. वर्तमान में, अफवाह मिल अनपैक्ड इवेंट पर केंद्रित है, जो 10 अगस्त को होने वाली है. कंपनी गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज और कई प्रोडक्ट्स का अनावरण करेगी.

Share:

Next Post

ईडी के छापे के विरोध में कांग्रेस सांसदों का लोकसभा में हंगामा

Wed Aug 3 , 2022
नई दिल्ली । ईडी के छापे के विरोध में (Against ED Raid) बुधवार को कांग्रेस सांसदों (Congress MPs) ने लोकसभा में (In Loksabha) जमकर हंगामा किया (Create Uproar) । हंगामे की वजह से (Because of the Uproar) सदन की कार्यवाही (House Proceedings) बाधित रही (Were Disrupted)। ईडी और अन्य जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप […]