व्‍यापार

PVR के शेयरों से छेड़छाड़ मामले में SEBI ने तीन लोगों पर की कार्रवाई, लगाया जुर्माना

नई दिल्ली। शेयर बाजार की नियामक संस्था सेबी (Securities Exchange Board of India) ने पीवीआर लिमिटेड के शेयरों से छेड़छाड़ के मामले में तीन लोगों पर छह लाख रुपये जुर्माना लगाया है। सेबी के अनुसार इन तीनों लोगों ने इनसाइडर ट्रेडिंग से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया था। इस कारण उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

इन तीन लोगों में गौतम दत्ता, एनसी गुप्ता और प्रमोद अरोड़ा शामिल हैं। ये तीनों पीवीर कंपनी में कर्मचारी थी। इन तीनों ने पीवीआर के शेयर में पीआईटी यानी इनसाइडर ट्रेडिंग निषेध के नियमों का उल्लंघन किया है। इन आरोपों के बाद सेबी ने उन पर छह लाख रुपये जुर्माना लगाने की कार्रवाई की है। पीवीआर के इन तीन कर्मचारियों पर अप्रैल 2014 से मार्च 2017 के बीच नियमों के साथ छेड़छाड़ के आरोप थे।

Share:

Next Post

मुलायम सिंह की हुई डायलिसिस, पोती की अपील-दादा की सलामती की दुआ करें

Mon Oct 3 , 2022
नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश (UP) के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह (Mulayam Singh) की हालत गंभीर है। वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती हैं। मेदांता अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रविवार रात तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनकी डायलिसिस (dialysis) भी की गई है। उनकी पोती अदिति यादव […]