इंदौर

कोरोना के साइड इफेक्ट, इंदौर में फ्लायबिग एयर लाइंस का आना टला

  • कंपनी ने 1 अक्टूबर से इंदौर से एक बार फिर उड़ानें शुरू करने की घोषणा करते हुए शुरू की थीं बुकिंग
  • अमेरिका से विमान ना आ पाने के कारण नहीं शुरू हो पा रहीं उड़ानें

इंदौर। कोरोना महामारी (Corona Transition) का असर कम हो चुका है, लेकिन इससे अन्य क्षेत्र अब तक प्रभावित हो रहे हैं। महामारी के चलते ही इंदौर (Indore) को अपना बेस बनाने वाली देश की पहली एयर लाइंस फ्लायबिग (Fly Big) का इंदौर से दोबारा उड़ानें (Flights) शुरू करना टल गया हैं, क्योंकि कंपनी को समय पर नए विमान नहीं मिल पाए हैं। अगस्त में कंपनी ने 1 अक्टूबर से इंदौर से उड़ानें शुरू करने की घोषणा की थीं।

फ्लायबिग (Fly Big) ने इसी साल 3 जनवरी (January) से इंदौर से पहली बार अपनी अहमदाबाद (Ahamdabad) उड़ान के साथ शुरुआत की थी। एक सप्ताह बाद ही कंपनी ने रायपुर के लिए भी फ्लाइट शुरू की थी, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते कंपनी ने अप्रैल में यात्री संख्या बहुत कम हो जाने पर उड़ानों का संचालन बंद कर दिया था। कुछ समय बाद कंपनी ने पूर्वोत्तर में गुवाहाटी (Guwhati) से कुछ उड़ानों का संचालन शुरू कर दिया था। स्थिति सामान्य होती देख कंपनी ने दो नए विमानों के साथ एक बार फिर इंदौर से उड़ानें शुरू करने की घोषणा की थीं, लेकिन अब एक बार फिर इन उड़ानों का शुरू होना टल गया हैं। कंपनी अधिकारियों ने बताया कि कोरोना के चलते कंपनी के दो नए विमान अमेरिका से नहीं आ पाए हैं। एक विमान के साथ पूर्वोत्तर में उड़ानों का संचालन जारी है, जिसे कंपनी बंद नहीं करना चाहती। अधिकारियों ने बताया कि नए विमान आने के बाद ही इंदौर से उड़ानें शुरू हो पाएंगी। संभावना है कि साल के अंत तक ये विमान इंदौर पहुंचे और उड़ानें शुरू हो, लेकिन अधिकारियों ने अभी किसी तारीख की घोषणा नहीं की है।

Share:

Next Post

Google ने Ban किए ये 136 खतरनाक Apps, पूरी लिस्ट देखें और तुरंत करें अपने फोन से डिलीट

Fri Oct 1 , 2021
नई दिल्ली: सावधान! आपके फोन के जरिए चोरी हो रहा है आपका पैसा! अब, हैकर्स को रोकना आपके ऊपर है. Zimperium के सुरक्षा विशेषज्ञों ने एक और मैलवेयर के बारे में विस्तार से बताया है जिसने दुनिया भर में Android स्मार्टफोन यूजर्स से लाखों डॉलर की चोरी की है. खतरनाक बात यह है कि ये […]