देश

ताली फिल्म में गाया है कुछ खास, टैलेंट के खजाने से कम नहीं सिंगर रेने सेन

नई दिल्‍ली (New Dehli) । सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी फिल्म ताली (Taali Movie) को लेकर सुर्खियों (the limelight) में हैं. फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज (release) हो चुका है जो काफी दमदार है और अब इंतजार है फिल्म की रिलीज का. वहीं इस बीच फिल्म से जुड़ी अपडेट सामने आई है. खबर है कि सुष्मिता ही नहीं फिल्म में सुष्मिता की बेटी रेने सेन (Renee Sen) ने भी काम किया है. लेकिन बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि बतौर सिंगर. जी हां…टैलेंट का खजाना रेने ने फिल्म के लिए महामृत्युंजय मंत्र गाया है.

उसकी आवाज और मेरा चेहरा


सुष्मिता सेन ने ये बात खुद रिवील की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मेरी बेटी रेने ने इस महामृत्युंजय मंत्र को आवाज दी है. मेरा चेहरा और उसकी आवाज एक साथ है. मैं सुनती हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं. थैंक यू शोना. साथ ही सुष्मिता ने ताली के ट्रेलर को आवाज देने के लिए फैंस को भी धन्यवाद दिया.

गोद ली हुई बेटी हैं रेने
वैसे आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वो कई सालों पहले ही दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं और उनकी परवरिश उन्होंने बेहतरीन की है. रेने को उन्होंने काफी यंग एज में ही गोद ले लिया था. उस वक्त सुष्मिता खुद 24 साल की ही थीं. इसके बाद दूसरी बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीशा रखा है. रेने 2021 में ही फिल्मों में डब्यू कर चुकी हैं लेकिन ये पहला मौका है जब फिल्म के लिए उन्होंने आवाज भी दी है.

ओटीटी पर आएगी ताली
वहीं ताली की रिलीज डेट की बात करे तो फिल्म 15 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है. जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. हर बार अपने किरदारों से चौंकाने वालीं सुष्मिता फिल्म में ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं. इसके अलावा वो आर्या 3 में भी नजर आएंगी.

Share:

Next Post

Deal with US: ईरान अरबों डॉलर के बदले 5 अमेरिकी नागरिकों को करेगा रिहा!

Fri Aug 11 , 2023
तेहरान (Tehran)। ईरान (Iran) ने दक्षिण कोरिया (South Korea) में जमा किए गए अरबों डॉलर (billions of dollars) के बदले पांच ईरानी-अमेरिकी नागरिकों (five Iranian-American prisoners ) को जेल से निकालकर घर में नजरबंद कर दिया है। यह समझौता दोनों देशों के बीच कई महीनों से जारी तनाव के बाद हुआ है। अमेरिका (America) और […]