मध्‍यप्रदेश

भाजपा में नेता पुत्रों को भी मिल सकता है टिकट

इंदौर। परिवारवाद (Familyism) को लेकर लगातार कांग्रेस (Congress) पर हमलावर रहने वाली भाजपा (BJP) आने वाले चुनाव (Elections) में नेता पुत्रों को भी टिकट दे सकती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि नेता पुत्र होना कोई अपराध नहीं है। नेता पुत्र अगर इलाके में एक कार्यकर्ता की तरह कम कर रहा है और जनता के बीच मौजूद है और जनता भी उसे चाहती है तो उसके नाम पर पार्टी विचार करेगी।


चुनाव से पहले ही भाजपा नेताओं के पुत्र लगातार सक्रिय हैं। इनमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के बेटे कार्तिकेय चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के पुत्र देवेंद्रसिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन, मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा, खेल मंत्री यशोधराराजे के बेटे अक्षय भोंसले, कृषि मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल, गौरीशंकर बिसेन की बेटी मौसम बिसेन, पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा के बेटे तुष्मुल झा टिकट के दावेदारों में हैं।

Share:

Next Post

Apple को बड़ा झटका, अब इस देश में लगा बैन; जानें किस सीरीज में आई दिक्कत

Wed Sep 13 , 2023
पेरिस: एप्पल ने जब अपना iPhone 15 लॉन्च किया, तभी फ्रांस ने कंपनी को बड़ा झटका दे दिया. फ्रांस में एप्पल के iPhone 12 की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि iPhone 12 फोन से हानिकारक रेडिएशन निकलने की शिकायत सामने आई है. रेडियो फ्रीक्वेंसी को नियंत्रित करने वाली […]