क्राइम देश

घर में एक ही परिवार के 4 लोगों की लाशें मिलने से हड़कंप

हरियाणा: रोहतक (Rohtak) में मंगलवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की लाशें घर में अलग-अलग पड़ी मिलीं। पुलिस के अनुसार घर के मुखिया डॉक्टर विनोद (Dr Vinod) घर के एक हिस्से में सोफे पर पड़े मिले। उनके पास शराब की बोतल (wine bottle) और कुछ इंजेक्शन पड़े थे।

इसके अलावा एक कमरे में विनोद की पत्नी व दो बच्चे पड़े मिले थे। तीनों के गले किसी धारदार हथियार से रेत रखे थे। विनोद के भाई विक्रम जब घर पहुंचे तो वारदात का खुलासा हुआ। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।

पुलिस फिलहाल मामले में सुसाइड या हत्या इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्रित किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद मामले में उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। महिला सोनी और 5 साल के बेटे अंश का शव बेड पर पड़ा था। पास बिछी चारपाई पर सात साल की बच्ची युविका का शव पड़ा था।

Share:

Next Post

24 जनवरी की 10 बड़ी खबरें

Tue Jan 24 , 2023
1. Earthquake: इंडोनेशिया के टोबेलो में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप इंडोनेशिया (Indonesia) में एक बार फिर भूकंप (Earthquake) के झटके आए। यूनाइटेड स्टेट्स जियोलॉजिकल सर्वे (USGS) ने बताया कि सोमवार को इंडोनेशिया में टोबेलो से 162 किमी उत्तर पश्चिम (162 km northwest of Tobelo) में रिक्टर पैमाने (Richter scale) पर 5.5 तीव्रता (5.5 intensity) […]