उत्तर प्रदेश क्राइम देश

पति ने अपनी ही पत्नी को कॉलगर्ल बताकर पॉर्न साइट पर वायरल कर दी फोटो, फिर हुआ ये हाल

डेस्‍क। यूपी के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मामूली से झगड़े पर एक पति ने अपनी ही पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Husband Viral Photo On Social Media) कर दी. हैरानी की बात ये है कि बेशर्म पति ने पॉर्न साइट्स (Wife’s Picture Viral On Porn Sites) पर भी अपनी पत्नी के फोटो वायरल कर दिए. पति की इस हरकत से परेशान पत्नी ने पुलिस में उसकी शिकायत की है.

पत्नी का आरोप है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब पति ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की हैं. वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है. खबर के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल (Husband Wife Personal Dispute) रहा था. जिसकी वजह से वह साल 2019 से ही अपने मायके में रह रही थी. महिला का आरोप है कि उसके पति ने पहले भी उसकी फोटो फेसबुक पर वायरल कर दी थीं.

पीड़िता ने पुलिस ने शिकायत भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. कुछ दिन पहले दोनों के बीच समझौता हो गया, जिसके बाद महिला अपने पति के साथ ससुराल चली गई. लेकिन उसके पति ने उसके साथ बदसलूकी और मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं उसे घर से भी निकाल दिया था.

पीड़ित पत्नी का कहना है कि अब पति ने उसे कॉलगर्ल बताकर उसकी फोटो पॉर्न साइट पर वायरल कर दी हैं. इससे उसकी बहुत बदनामी हो रही है. परेशान महिला ने मुंडाली थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है. यह घटना बहुत ही हैरान कर देने वाली है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

Next Post

Weight Loss : वजन कम करने के लिए रात को सोने से पहले पिएं ये 3 ड्रिंक्स

Fri Jun 11 , 2021
डेस्‍क। वजन कम करने के लिए नियमित आहार और एक्‍सरसाइज दोनों जरूरी है. वजन न बढ़े इसके लिए लोग कई सारी चीजों का ध्यान रखते हैं जैसे कार्ब्स का सीमित सेवन करना, हल्का खाना और रात को 8 बजे से पहले खाना आदि. इसके अलावा वजन कम करने के लिए आप सोने से पहले कुछ […]