देश बड़ी खबर राजनीति

पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने सुरक्षा ठुकराई, कहा-मैं आम इंसान, नहीं चाहिए सुरक्षा

अमृतसर। पंजाब (Punjab) का मुख्यमंत्री (Chiefminister) बनने के बाद चरणजीतसिंह चन्नी ( Charanjit Singh Channi)  ने अपनी सुरक्षा (security) में लगे एक हजार जवानों और लक्जरी कारों के काफिले पर हैरानी जताते हुए कहा कि यह वीआईपी कल्चर ( VIP culture) खत्म होना चाहिए। मैं एक आम आदमी हूं और पंजाबियों ( punjabis) से कोई खतरा नहीं है। हमारी सुरक्षा पर इतना खर्च करना ठीक नहीं। इससे जनता का पैसा बर्बाद होता है। उन्होंने कहा कि मैंने केन्द्र (Central)  से अपील की है कि मेरी सुरक्षा घटाएं और राज्य सरकार को भी इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

2 करोड़ की कार पर हैरानी
मुख्यमंत्री चन्नी (Chief Minister Channi) ने अपने लिए राज्य सरकार (Government) द्वारा उपलब्ध कराई गई 2 करोड़ की कार पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि करदाताओं के पैसों की इतनी फिजूलखर्ची देखकर मैं हैरान हूं। बेहतर होता कि मेरे लिए छोटी और सस्ती कार होती और पैसा जनता की भलाई के लिए खर्च होता।

Share:

Next Post

अजयसिंह के जन्मदिन में पहुंचे विजयवर्गीय, गरमाई कांग्रेस-भाजपा की राजनीति

Fri Sep 24 , 2021
अजयसिंह के भाजपा में जाने के कयास…गृहमंत्री भी मिल चुके इंदौर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह (Former Leader of Opposition Ajay Singh) के जन्मदिन (Birthday) और उसमें भाजपा (BJP) के कद्दावर नेताओं (Minister)  के जाने को लेकर कल दिनभर भोपाल (Bhopal)  की सियासत गरम रही। इसका असर पूरे प्रदेश में भी हुआ और कांग्रेस (Congress) तथा […]