जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश राजनीति

ग्राम सभाओं में हो ”हमारा विंध्य हमें लौटा दो” का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित: नारायण त्रिपाठी

सतना। अपनी ही सरकार को घेरने वाले मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी (Maihar MLA Narayan Tripathi) एक बार चर्चा में हैं। अबकी बार उन्‍होंने विंध्य को लेकर एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्‍होंने विंध्य (Vindhya) के तमाम सरपंचो जनप्रतिनिधियो से 15 अगस्त से 19 अगस्त के बीच होने वाली ग्राम सभाओं में हमारा विंध्य हमें लौटा दो का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित करा एक कॉपी सरकार को और एक कॉपी स्वयं विधायक नारायण त्रिपाठी को भेजे जाने की अपील की है।

विधायक त्रिपाठी ने जारी बयान में कहा कि यह हमारी लड़ाई अपनों के भविष्य को संवारने संरक्षित किये जाने की है और महज दो चार वर्षो की लड़ाई है अगर हम इस लड़ाई को एकजुट होकर एक संकल्प के साथ लड़ने में सक्षम हो गए तो हमें पीढ़िया याद रखेंगी।


उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में कोई नेता सामने नहीं आएगा, क्योकि उन्हें अपना राजनैतिक भविष्य देखना है उन्हें अपनी टिकट बचानी है उन्हें अपना दल देखना है उन्हें अपना धंधा व्यपार देखना है इसलिए जनहित का भले ही यह इतना बड़ा मुद्दा है बाबजूद इसके सबकी बोलती बंद है। मैहर विधायक ने कहा कि यह लड़ाई हमारे युवाओ को व्यापारी भाइयो को किसान भाइयो को, छात्रो को स्वयं लड़नी पड़ेगी, क्योकि भविष्य हमारा है सवाल हमारे अपनों के भविष्य का है। विधायक ने कहा बंद मुट्ठी लाख की इसलिए सारे आपसी दुराभाव भूलकर विंध्य के पुनर्निर्माण में एकजुट हो जाइये हमारा विंध्य प्राकृतिक सम्पदाओं से भरा पड़ा है हम इसे स्वयं में समृद्ध और सक्षम बना सकते है बस वक्त की नजाकत को पहचान कुछ दिनों के संघर्ष से यह संभव है।

Share:

Next Post

जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा 13 पर पहुंचा

Sun Aug 1 , 2021
मन्दसौर। मल्हारगढ क्षेत्र (Malhargarh area) में जहरीली शराब (alcohol) से मौत का आंकड़ा तेरह पर पहुंच गया है। पिपलीया मंडी थाना क्षेत्र के गाँव सुजानपुरा (Village Sujanpura) के दिलीप सिंह पुत्र जुझार सिंह 21 की रात में शराब पीने से तबियत बिगड़ी उसका भाई मंगल सिंह उसे मन्दसौर लेकर आरहे थे कि रास्ते मे ही […]