उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा 13 पर पहुंचा

मन्दसौर। मल्हारगढ क्षेत्र (Malhargarh area) में जहरीली शराब (alcohol) से मौत का आंकड़ा तेरह पर पहुंच गया है। पिपलीया मंडी थाना क्षेत्र के गाँव सुजानपुरा (Village Sujanpura) के दिलीप सिंह पुत्र जुझार सिंह 21 की रात में शराब पीने से तबियत बिगड़ी उसका भाई मंगल सिंह उसे मन्दसौर लेकर आरहे थे कि रास्ते मे ही उसकी मृत्यु होगई जिला चिकित्सालय लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा।


जहरीली शराब से दिलीप सिंह की मृत्यु की सूचना मिलते ही कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया, मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा मन्दसौर पहुंचे, जहां दिलीप सिंह के भाई को ढांढस बंधाया।

कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया ने आरोप लगाया कि आबकारी मंत्री के क्षेत्र में लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है और मंत्री जी सिर्फ मुंह दिखाई की रस्म अदा कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर रहे है। अधिकारी मंत्रीजी पर भारी पड़ रहे है मौतों के बाद भी जहरीली शराब बिकना क्या दर्शाता है मंत्रीजी की नाकामी, लगभग आठ दिनों के बाद देवाड़ा जी को मृतक के परिजनों की याद आई और वह भी खाली हाथ ही सांत्वना देने पहुंचे, जबकि वित्तमंत्री भी वही है उन्हें पच्चीस-पच्चीस लाख की आर्थिक सहायता लेकर जाना था।

Share:

Next Post

CM शिवराज ने दी पी.वी.सिंधु को बधाई, कहा “भारत को पदक ही नहीं, सम्मान भी मिला”

Sun Aug 1 , 2021
भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने भारत की प्रतिभाशाली बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु (Badminton player PV Indus) द्वारा टोक्यो ओलंपिक में महिला बैडमिंटन में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि बेहतर प्रदर्शन करते हुए सुश्री पी.वी.सिंधु ने भारत […]