ज़रा हटके

रेस्टोरेंट ने ‘जितना मर्जी उतना खाने’ का दिया ऑफर, शख्स ने इतना खाया कि कर दिया बैन

डेस्क: अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई रेस्टोरेंट तमाम तरह के ऑफर निकालते रहते हैं. इसमें से कुछ रेस्टोरेंट कई बार खाना फ्री (Free Food Offer) करने या फिर कुछ पैसे में अनलिमिटेड खाने का भी ऑफर (Unlimited Eating Offer) निकालते रहते हैं. चीन में एक रेस्टोरेंट (China Restaurant) ने अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए ऐसा ही कुछ किया था, लेकिन उसका यह कदम उसे ही महंगा पड़ गया.

दरअसल, अनलिमिटेड खाने के ऑफर के तहत एक शख्स ने इतना खाना खाया कि आखिरकार रेस्टोरेंट को उसे बैन करना पड़ गया. यह मामला चीन के चांग्शा शहर स्थित हंडाडी सीफूड रेस्टोरेंट का है. इस रेस्टोरेंट में कुछ पैसे देकर अनलिमिटेड खाने का ऑप्शन था. रेस्टोरेंट वालों को पहले लगा था कि एक इंसान कितना ही खा पाएगा! उन्हें लगा था कि कोई अपनी भूख से ज्यादा तो नहीं खा पाएगा.

खाया इतना खाना कि रेस्टोरेंट ने कर दिया बैन
हालांकि, हंडाडी सीफूड बीबीक्यू बुफे रेस्टोरेंट में कांग नाम का एक फूडी पहुंच गया. इस फूडी ने रेस्टोरेंट से इतना खाना खाया कि रेस्टोरेंट के मालिक की हालत ही खराब हो गई. पहली बार तो रेस्टोरेंट के मालिक ने उसे कुछ नहीं बोला, लेकिन अगली बार इस रेस्टोरेंट ने कांग को ऑफर देने से ही मना कर दिया और उसे रेस्टोरेंट में बैन कर दिया.

दरअसल, कांग एक फूड ब्लॉगर हैं और वह अलग-अलग रेस्टोरेंट और खाने की दुकानों में जाकर वीडियो बनाते हैं. कांग के अनुसार, वह जब पहली बार हंडाडी सीफूड रेस्टोरेंट में गए थे, तो वहां उन्होंने डेढ़ किलो से ज्यादा पोर्क खा लिया था. फिर जब वह दोबारा इस रेस्टोरेंट में गए तो उन्होंने वहां 4 किलो प्रॉन्स खा लिया था. इसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक गुस्सा हो गया और उसने कांग की एंट्री पर ही रोक लगा दी.

‘रेस्टोरेंट को झेलना पड़ा भारी नुकसान’
रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि कांग के कारण रेस्टोरेंट को बहुत नुकसान झेलना पड़ा. रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि कांग जरूरत से ज्यादा खा लेते हैं. जब वह पोर्क की ट्रे लेते हैं, तो पूरी चट कर जाते हैं. वहीं जब वह प्रॉन्स खाने बैठते हैं तो चिमटे को किनारे रखकर हाथ से ही खाने लगते हैं. रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि वह 20 से 30 बोतल सोया मिल्क गटक जाते हैं.

जिससे उनके रेस्टोरेंट को बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है. दूसरी तरफ कांग का कहना है कि उनके साथ रेस्टोरेंट भेदभाव कर रहा है. जब रेस्टोरेंट में इस तरह का ऑफर है तो उन्हें क्यों खाने से रोका जा रहा है? कांग ने कहा कि उन्हें खाने का शौक है. वह खाने की बर्बादी कभी भी नहीं करते हैं. वह फूडी हैं, इस वजह से ज्यादा खाना खाते हैं. यह उनकी गलती नहीं है.

Share:

Next Post

एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे शिलान्यास

Thu Nov 25 , 2021
नोएडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Western Uttar Pradesh) आज (गुरुवार को) पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Western Uttar Pradesh) के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) के इस दौरे से दो खास बातें जुड़ी हैं एक तो ये कि जल्द ही यूपी में विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections) होने जा रहे हैं. दूसरा ये कि तीन […]