ज़रा हटके विदेश

बाथरूम में नहाने गई थी महिला, छोटी बच्ची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लाइव वीडियो

डेस्क: इंटरनेट के जमाने में स्मार्टफोन के बढ़ते उपयोग ने लोगों के कई मुश्किल काम आसान कर दिए है. मगर कई बार स्मार्टफोन परेशानी का सबब भी बन सकता है. जैसे कि कई बार स्मार्टफोन पर की गई छोटी सी चूक की वजह से लोगों को शर्मिंदा होना पड़ जाता है. हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह शर्मसार हो गई. असल में बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए. इस महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया शेयर की है. महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी. इस दौरान उनकी छोटी बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी. शुरुआत में तो महिला को पता नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है. मगर जब उसने इंस्टा पर नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वह समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी.

महिला ने अपने मोबाइल का विंडो देखा तो उसने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और बैक कैमरे से उसका वीडियो शूट हो रहा है. ये देखते ही महिला ने फौरन वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया. फिलहाल अब महिला इस सदमें से बाहर आ चुकी है. महिला ने यह भी बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वह खुद से भी पहले मोबाइल चला नहीं पाती थी. लेकिन वह अलग-अलग बटन दबाती रहती थी और शायद इसी वजह से उनका वीडियो इंस्टाग्राम लाइव हो गया था.

Share:

Next Post

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने फोन पर की PM मोदी से बात, तालिबान, अफगानिस्तान समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Mon Oct 11 , 2021
डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बीच तालिबान, अफगानिस्तान और अन्य वैश्विक मुद्दों पर बातचीत हुई. COP26 शिखर सम्मेलन से पहले हुई इस बातचीत में दोनों देशों के प्रमुखों ने तालिबान के प्रति एक समन्वित अंतरराष्ट्रीय दृष्टिकोण की आवश्यकता पर सहमति जताई. पीएम मोदी और उनके समकक्ष जॉनसन ने फोन […]