इंदौर

जिलाकोर्ट में इस बार चार वकीलों में अध्यक्ष का मुख्य मुकाबला

इंदौर। जिला कोर्ट (District Court) में 21 सितंबर को होने जा रहे इंदौर अभिभाषक संघ के चुनाव में इस बार चार वकीलों में अध्यक्ष के लिए मुख्य मुकाबला है। चारों ही अपने-अपने संपर्कों से वकीलों (Advocate) के बीच जाकर समर्थन मांग रहे हैं। देवास सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी (Dewas MP Mahendra Singh Solanki) के नजदीकी रिश्तेदार सौरभ मिश्रा भी चुनावी मैदान में हैं।
सौरभ मिश्रा ( Saurabh Mishra) वैसे तो कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रहे हंै और उनके लिए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) तथा विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) भी लॉबिंग कर रहे हैं। मिश्रा देवास सांसद सोलंकी के साले हैं और सोलंकी भी इस मामले में इंदौर के मतदाता वकीलों से संपर्क बनाए हुए हैं। वे इंदौर आकर उनके लिए अंदरूनी तौर पर प्रचार भी कर रहे हैं। हालांकि खुलकर सामने नहीं आए हैं। भाजपा से जुड़े दिनेश पांडे (Dinesh Pandey) भी इस बार अध्यक्ष पद की दावेदारी में हैं और वे भी भाजपा समर्थित वकीलों से संपर्क बना रहे हैं। पांडे पहले भी अध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन इस बार उनका मुख्य मुकाबला सौरभ से ही है और इसमें उन्हें कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा दिनेश हार्डिया (Dinesh Hardia) और गोपाल कचोलिया (Gopal Kacholia) भी अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा कार्यकारिणी के 6 पदों के लिए 40 वकील हैं, जिनमें 4 महिला उम्मीदवार शामिल हैं।

Share:

Next Post

14 सितंबर तक SBI में करा लें ये स्पेशल डिपॉजिट, बंपर ब्याज के साथ मिल रहे हैं कई फायदे

Wed Sep 8 , 2021
नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने अपने ग्राहकों के लिए 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कीम पेश किया है. दरअसल, बैंक ने स्पेशल डिपॉजिट स्कीम (Special Deposit Scheme) शुरू किया है. बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, एसबीआई प्लेटिनम डिपॉजिट (SBI Platinum Deposits) एक स्पेशल डिपॉजिट स्कीम […]