खेल

कोरोना के कारण 2022 Men’s T20 World Cup के तीन क्वालीफायर टूर्नामेंट स्थगित

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) (ICC) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया में 2022 पुरुष टी20 विश्व कप (2022 Men’s T20 World Cup) के लिए अफ्रीका और एशिया में होने वाले तीन क्वालीफायर टूर्नामेंटों (Three qualifier tournaments ) को स्थगित कर दिया है।

एशिया ए क्वालीफायर का आयाोजन 3 से 9 अप्रैल को होना था। जिसमें बहरीन, कुवैत, मालदीव, कतर और सऊदी अरब को खेलना था, लेकिन अब ये कुवैत में 23 से 29 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। यह फैसला कई प्रतिभागी देशों द्वारा लगाए गई नई पाबंदियों के कारण लिया गया है, जिन्होंने कोविड-19 के नए वैरिएंट को फैलने से रोकने के लिए खेल गतिविधियों को निलंबित कर दिया है।

दौरा करने वाली टीमों को अपने संबंधित देशों में लौटने के लिए आइसोलेशन की जरूरत भी एक अन्य कारण रही। पुरुष टी-20 विश्व कप उप क्षेत्रीय अफ्रीका ए और बी क्वालीफायर दक्षिण अफ्रीका में इस साल अप्रैल में होने थे, जिन्हें अब 25 से 31 अक्टूबर को कराया जाएगा।

Next Post

ममता बनर्जी बोलीं- चुनाव के दौरान अगर BJP पैसा देती है तो उसके पीछे मत भागिए, ये पैसा...

Thu Mar 18 , 2021
कोलकाता। पश्चिम बंगाल (Paschim Bangal) विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेन के बीच बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) में जुबानी जंग जारी है। आज मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamta Banarji) ने बीजेपी पर चुनाव (Chunav) के दौरान पैसा (Paisa) बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान बीजेपी नेता […]