जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

पलक झपकते ही चोरी कर लेते थे दो पहिया वाहन

  • भेड़ाघाट पुलिस ने कार्यवाही कर 6 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

जबलपुर। भेड़ाघाट पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बड़े ही शातिर तरीके से पलक झपकते ही वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 7 लाख रूपये कीमत के 13 दुपहिया वाहन जप्त किये गये है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जानकारी अनुसार थाना प्रभारी भेड़ाघाट शफीख खान ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को तेवर त्रिपुर सुंदरी मंदिर गेट के पास एक अज्ञात युवक बिना नंबर की मोटर सायकल से टिका खडा दिखा। जिसने नाम पूछने पर अपना नाम नाटी उर्फ विजय बैरागी उम्र 20 वर्ष निवासी इन्द्राबस्ती एलआईसीके सामने गढा बताया। मोटर सायकल के कागजात पूछने दस्वतावेज नहीं होना बताया। सघन पूछताछ में युवक ने उक्त आई स्मार्ट मोटर सायकल चोरी की होना स्वीकार करते हुये मोटर साइकिल को नैनपुर से चोरी करना बताया। इसके साथ ही उसने एक और मोटर सायकिल हीरो होन्डा स्पैलैंडर प्लस जिसका रजिस्ट्रेशन नबंर एमपी 51 एमए 7973 है को नैनपुर के चौक एवं एक काले रंग की स्पैलैंडर जिसका नबंर एमपी 20 एमटी 0787 है मेडिकल कालेज के गेट के सामने से चुराया था। आरोपी ने बताया कि चुराई हुई उक्त दोनों मोटर सायकलें अपने घर के पीछे टपरे में चादर से ढककर छुपाकर रखा है।


दोस्तों के साथ मिलकर चुराई कई बाईकें
आरोपी ने इसके अलावा अपने साथी शिवम धुर्वे नटवारा वाले और जितेन्द्र उर्फ गोलू प्रधान पाटन वाले के साथ मिलकर श्याम नगर खैरमाई के पास से हीरो होन्डा स्पैलैंडर क्रमाकं एमपी 20 एमएस 0638 एवं धूआंधार पुल के ऊपर से एमपी 20 एनके 6761 एचएफ डीलक्स, तथा शक्ति नगर पानी की टंकी के पास गढा से डीलक्स मोटर सायकल एमपी 20 एनएफ 9419ए एवं गोपालपुर से एक काली शाईन मोटर सायकिल नबंर एमपी 20 एएनए 7393, स्टेशन ग्वारीघाट से स्कूटी एमपी 20 एसएच 0535 एवं बाजना मठ गेट के सामने तिलवारा से मोटर सायकल क्रमाकं एमपी 20 एनव्ही 9412 काले रंग की शाईन मोटर सायकल भी चोरी किये है। शिवम एवं जितेन्द्र के अलावा रानीताल का अर्जुन और उसके दोस्त भी मोटर सायकिल चुराते है जो अर्जुन के साथी चुंगी नाका के पास जबलपुर में रहते है। आरोपी की निशादेही पर आरोपी के घर के पीछे छिपाकर रखी 2 मोटर सायकिल जप्त करते हुये साथियो की तलाश के लिए ग्राम नटवरा मे दबिश दी हुये शुभम उर्फ शिवम धुर्वे को पकडा एवं पूछताछ की गयी शुभम उर्फ शिवम ने नाटी व जितेन्द्र के साथ मिलकर मोटर सायकल चोरी करना स्वीकार किया। पकड़े गए नाटी उर्फ विजय के द्वारा यह बताने पर की रानीताल का अर्जुन भी अपने दोस्तो के साथ मोटर सायकल चोरी करता है। ग्राम रानीताल में दबिश देते हुये अर्जुन रैकवार को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की गयी जिसने भी मोटर सायकल चोरी करना स्वीकार करते हुये चुराई हुई मोटर सायकिल घर मे रखना बताया। पुलिस ने 6 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चुराये हुये 13 दुपहिया वाहन कीमती लगभग 7 लाख रुपए के जप्त किए हैं।

Share:

Next Post

दौलतगंज स्कूल की छत के टूटे प्लास्टर का कांग्रेस पार्षद दल ने लिया जायजा

Thu Sep 1 , 2022
निर्माण में भ्रष्टाचार की जताई आशंका-कलेक्टर से करेंगे जाँच की माँग उज्जैन। शहर कांग्रेस तथा कांग्रेस पार्षद दल ने कल सरकारी दौलतगंज स्कूल की छत के टूटे प्लास्टर स्थल का जायजा लिया और इस संबंध में भ्रष्टाचार की आशंका जताते हुए कलेक्टर से जाँच की मांग की है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया ने उन्होंने […]