आचंलिक

विहिप, बजरंग दल का पथ संचलन निकला

नलखेड़ा। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल द्वारा मंगलवार को नगर में पथ संचलन व शौर्य यात्रा निकाली गई। यह यात्रा देवनारायण मंदिर प्रारंभ हुई। सर्वप्रथम पूर्ण गणवेशधारी स्वयंसेवक घोष की ताल पर कदमताल करते चल रहे थे। उसके उपरांत शौर्य यात्रा में शामिल समाजजन व कार्यकर्ता हाथों में भगवाध्वज लिए चल रहे थे। पथ संचलन व शौर्य यात्रा नगर के प्रमुख मार्गों से होती हुई शिवाजी चौराहे पर पहुंची जहाँ समापन हुआ। शौर्य यात्रा एवं पथ संचलन के समापन स्थल शिवाजी चौराहे पर आयोजित सभा को विहिप के प्रदेश मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि विश्व में केवल सनातन धर्म है जो विश्व का कल्याण हो जैसे जयघोष प्रतिदिन प्रत्येक मंदिर में करता है।


सनातन धर्म हर कंकर में शंकर का वास मानता है। विश्व में यदि शांति स्थापना कोई कर सकता है तो केवल सनातन धर्म ही कर सकता है। आज लव जिहाद जैसे मामलों में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है। इस दौरान विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारी मंचासीन थे।

Share:

Next Post

सुघोष कार्यक्रम अंतर्गत आष्टा नगर मंडल 90 कार्यकर्ताओं का वर्ग प्रशिक्षण हुआ संपन्न

Wed Dec 21 , 2022
आष्टा। भारतीय जनता पार्टी ने 2023 को एक मिशन के तहत लेकर कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया व आईटी सेल का प्रशिक्षण देने के लिए मंडल स्तर पर सुघोष कार्यक्रम करने का निर्णय लिया जिसके अंतर्गत भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा के प्रचार प्रसार कैसे किया जाए इसके […]