देश मनोरंजन

फिल्म लाइगर की फंडिंग को लेकर पूछताछ में बोले विजय देवरकोंडा, कहा- पॉपुलैरिटी के साइड इफेक्ट्स

नई दिल्‍ली । विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से आज फिल्म लाइगर (film liger) की फंडिंग को लेकर ईडी (ED) ने 9 घंटे पूछताछ (inquiry) की। सुबह 8.30 बजे से विजय से पूछताछ शुरू हो गई थी। अब पूछताछ के बाद विजय ने अपना स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने कहा, ‘पॉपुलैरिटी मिलने की वजह से कुछ दिक्कतें होती हैं और इसके साइड इफेक्ट्स भी होते हैं। यह एक एक्सपीरियंस है और यह लाइफ है। मुझे बुलाया गया मैंने वही किया जो मुझे कहा गया था। मैं यहां आया और मैंने उनके सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने मुझे अब दोबारा नहीं बुलाया है।’

बता दें कि लाइगर फिल्म के जरिए एक्टर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी लीड रोल में थीं। वहीं माइक टायसन का फिल्म में कैमियो था। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 100 करोड़ है। फिल्म का काफी जोर-शोर से प्रमोशन किया गया। लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई थी।

इससे पहले लाइगर के प्रोड्यूसर से भी ईडी ने पूछताछ की थी। 17 नवंबर से फॉरन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट के तहत उनसे पूछताछ की गई।

कैसे की पेमेंट्स
जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म निर्माताओं के खातों में पैसे ट्रांसफर किए थे। अब मेकर्स से उनकी डिटेल्स मांगी है जिन्होंने पैसे इन्वेस्ट किए हैं और कैसे विदेशी एक्टर्स माइक टायसन और टेक्निकल क्रयू को पेमेंट्स की।

अब देखते हैं कि पूरी जांच होने के बाद मामला कहां तक पहुंचता है। क्या सच में मेकर्स इस केस में फंस जाएंगे या फिर उनको क्लीन चिट मिलेगी।

Share:

Next Post

सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है लहसुन, सेवन करने के कई बड़े फायदे

Thu Dec 1 , 2022
नई दिल्ली। अधिकतर घरों में लहसुन का उपयोग किया जाता है। यह न सिर्फ खाने का स्वाद बढ़ाता है, बल्कि इसके कई स्वास्थ्य लाभ भी हैं। लहसुन में मौजूद औषधीय गुणों (औषधीय गुणों) की वजह से इसे ‘प्राकृतिक एंटीबायोटिक’ भी कहा जाता है। कई कई सारे गुण पाए जाते हैं, जो स्वास्थ्य को लाभ पहुंचाते […]