मनोरंजन

रश्मिका मंदाना को गले लगाकर बुरी फंसी आलिया भट्ट; इस वजह हो रहीं ट्रोल

मुंबई। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन रिलीज होने से पहले गुरूवार को फिल्म एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट और उनकी मां नीतू कपूर पहुंची। इस दौरान आलिया ने रश्मिका मंदाना को गले लगाया लेकिन फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

फिल्म एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग से तमाम फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस बीच आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आलिया और रश्मिका मंदाना को गले लगते हुए देखा जा रहा है। लेकिन आलिया भट्ट को हग करना भारी पड़ गया। आलिया ने जिस तरह के एक्सप्रेशन दिए उसे देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, रश्मिका मंदाना को आलिया भट्ट ने हग किया और इस दौरान उन्होंने स्माइल पास की। लेकिन जब आलिया उन्हें हग करके वहां से जाने लगी तो नेटिजेन्स की नजर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर पड़ी और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया की हरकत को एटीट्यूड का टैग दिया।



वायरल वीडियो में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आलिया की मुस्कान नकली लग रही है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा क्यों लग रहा है कि आलिया को रश्मिका से जलन होती है।’ एक ने लिखा, ‘ये बॉलीवुड वाले इतना एटीट्यूड किस बात का दिखाते हैं।’ वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट को घमंडी बताया। एक्ट्रेस का ये वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आए। फिल्म की लगातार टिकट बुक हो रही है। पहले दिन ही थिएटर में भारी भीड़ देखने को मिली। इसी से पता चलता है कि लोग फिल्म एनिमल को काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Share:

Next Post

नेवी एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के विमान को नहीं मिली उतरने की अनुमति

Fri Dec 1 , 2023
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कन्नूर से ले रहे विमान को नौसेना ने उतरने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। एआईएफ की परमिशन नहीं मिलने के बाद विमान को पास के नेदुंबसेरी में कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (CIAL) के लिए डायवर्ट किया गया। इसको लेकर एर्नाकुलम डीसीसी के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने […]