उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

बदमाश को पकड़ने घर पहुंची पुलिस तो महिलाओं ने किया जमकर हंगामा, लगाई आग

उज्‍जैन। उज्‍जैन (Ujjsin) के थाना महाकाल क्षेत्र (Police Station Mahakal Area) में कुछ पुलिस कर्मी एक बदमाश को पकड़ने उसके घर पहुंचे तो यहां पुलिस को भारी विरोध (heavy protest against police) का सामना करना पड़ा। विरोध ऐसा कि देखने वाले भी दंग रह गए। दरअसल, पुलिस ने जब बदमाश के बारे में पूछा तो घर की महिलाओं ने जमकर हंगामा कर दिया। महिलाओं ने पुलिसकर्मियों पर आये दिन घर आकर पैसा मांगने का आरोप लगाते हुए घर के बिस्तरों में आग लगा दी। वहीं एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन गनीमत रही कि आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। महिला को आनन फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है जहां उसका उपचार जारी है।


बताया जा रहा है कि शहर के थाना महाकाल क्षेत्र के एक घर में शनिवार की रात हंगामा मच गया। दरअसल पुलिस ने एक बदमाश की तलाश में घऱ के बाहर दस्तक दी थी। जिसके बाद घर में मौजूद महिलाओं ने बवाल मचा दिया। महिलाओं ने पुलिस पर पैस मांगने का आरोप लगाते हुए घर की बिस्तरों में आग लगा दी।

कौट मोहल्ला के रहने वाले साजिद उर्फ सज्जू के घर पर पुलिस उसकी तलाश में पहुंची थी। पुलिस को सज्जू के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी कि वो अपने घर पर मौजूद है। जब पुलिस यहां सज्जू के बारे में पूछताछ करने लगी तो नाराज महिलाओं ने बिस्तर में आग लगा दी और पुलिस कर्मियों को धमकी देने लगीं। घर की एक महीला रजिया बी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह महिलाएं घर आए पुलिसकर्मी सन्तोष राव, मनीष यादव व अन्य पर बार-बार पैसे मांगने का आरोप लगाने लगीं। महिलाओं का हंगामा देख पुलिस वहां से निकल गई।

Share:

Next Post

आप भी पूरे दिन काम में रहते हैं व्‍यस्‍त, डाइट में शामिल करें ये चीज़ें, रहेंगे हेल्दी

Sun May 22 , 2022
नई दिल्‍ली। आजकल अपने घर, ऑफिस या अन्य पर्सनल कामों से लोगों को फुर्सत ही नहीं मिलती है. ऐसे में वे अपने खानपान (food and drink) पर ध्यान हीं नहीं दे पाते हैं. उनके शरीर में हेल्दी चीजें कम और अनहेल्दी फूड्स अधिक जाती हैं. ऐसा इसलिए, क्योंकि समय के अभाव और सारा दिन काम […]