मनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की भूमिका में होगी ये एक्‍ट्रेस?

नई दिल्ली। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) आज सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक माना जाता है. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. एक वक्त था जब टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) टीआरपी के झंडे गाढ़ रहा था और इस शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) को इसी शो ने घर-घर में लोकप्रियता दिलवाई. दिव्यांका (Divyanka) इन दिनों केप टाउन में हैं और अपने अगले शो की शूटिंग कर रही हैं.
इसी बीच दिव्यांका (Divyanka) से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है. दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) को टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehata Ka Ooltah Chashma) में दयाबेन का रोल ऑफर किया गया था. हालांकि उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया. हालांकि इस बारे में अभी तक दिव्यांका (Divyanka Tripathi Dahiya) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और इस खबर में कितना दम है इस बात की पुष्टि भी दिव्यांका ही करेंगी.


बता दें कि ये खबरें उस वक्त आई हैं जब दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो में वापसी करने को लेकर लगातार कई तरह की बातें कही जा रही हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehata Ka Ooltah Chashma) में दिशा वकानी (Disha Vakani) का किरदार शो के सबसे कामयाब और मशहूर किरदारों में से एक है. दिशा वकानी में शो में दयाबेन का किरदार निभाती हैं जिसके बोलने के अंदाज से लेकर मजेदार एक्सप्रेशन्स तक सब कुछ पसंद किया जाता है.

Next Post

चाणक्‍य नीति: इन 6 काम की वजह से व्‍यक्ति हो जाता है निर्धन, आप भी जरूर जान लें

Wed Jun 23 , 2021
राजनीति के प्रकाण्ड पंडित आचार्य चाणक्य (Acharya Chanakya) ने नीति शास्त्र की रचना की। इसमें सैद्धांतिक ज्ञान के साथ व्यावहारिक शिक्षा की बातें भी बताई गई हैं। उनके द्वारा लिखित ये नीतियां आज के समय में भी बेहद प्रासंगिक हैं। इसमें जीवन के महत्‍वपूर्ण विषयों की ओर ध्‍यान दिलाया गया है। साथ ही व्‍यक्ति के […]