आचंलिक देश

MP: सुनार नदी में फंसे 4 मजदूर, SDRF ने बचाया

सागर। मध्य प्रदेश के सागर की सुनार नदी (Sunar River, Madhya Pradesh) का जलस्तर बढ़ने से एक निर्माणाधीन पुल के समीप कुछ मजदूर (Laborers) फंस गए और उन्होंने किसी तरह रस्सी पर चल अपनी जान बचाई। सागर (Sagar) के एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने कहा कि नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से फंसे चार बच्चे और निर्माणाधीन पुल पर फंसे कुछ मजदूरों को एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने सुरक्षित निकाल लिया है।

इससे पहले सुनार नदी का जल स्तर एका-एक बढ़ने से नदी में उफान पर आ गई। गढ़ाकोटा के रंगुवा गांव के पास नदी की तेज धार के बीच 4 बच्चे फंस गए थे, जिनमें दो की उम्र 5 से 6 साल के करीब थी। रेस्क्यू टीम (Rescue Team) और स्थानीय लोग बच्चों को सुरक्षित किनारे पर लाने के कार्य में जुट गए।

6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया था। जानकारी के अनुसार नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने के कारण बच्चों को लहरों ने घेर लिया। नदी का बहाव बेहद तेज था गोताखोरों को बच्चों तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करना पड़ी।

Next Post

एक्सपर्ट ने पीएम को दिया सुझाव- जो लोग कोरोना से ठीक हुए हैं उन्हें वैक्सीन लगाने की जरूरत नहीं

Fri Jun 11 , 2021
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को पब्लिक हेल्थ एक्सपर्ट्स (Public Health Experts) के एक समूह ने अपनी एक रिपोर्ट सौंपी है। जिसमें एक्सपर्ट्स ने सभी वयस्कों के लिए कोरोना टीकाकरण खोले जाने की समीक्षा करने की बात कही है। एक्सपर्ट्स समूह अपनी सिफारिश में कहा है कि कोरोना से ठीक हो चुके […]