उज्‍जैन क्राइम मध्‍यप्रदेश

पत्नी वियोग में युवक ने की आत्महत्या

उज्जैन। एक युवक ने पत्नी वियोग (wife separation) में आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट (Suicide note) से यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वह क्या कहना चाहता था। पुलिस ने मर्ग कायम किया और जांच में लिया है। घटना बीती रात की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।


पुलिस के अनुसार, पंच का कुंआ, शंकरपुर निवासी श्रीराम (26) पुत्र शंकरलाल ने बीती रात दोना-पत्तल कारखाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह वहां चौकीदारी करता था। पंवासा थाना पुलिस के अनुसार मृतक के दो बच्चे हैं। पत्नी बच्चों के साथ मायके रह रही है। परिजनों ने आरोप लगाया कि वह पत्नी और बच्चों को लेने ससुराल गया तो सासु एवं अन्य उसे मारपीट करके भगा दिया था। तभी से वह व्यथित था। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Share:

Next Post

MP: निराश न हों विद्यार्थी, मार्ग बनाकर आगे बढ़ें, सरकार करेगी सहयोग

Thu Oct 14 , 2021
– मुख्यमंत्री ने यूपीएससी में चयनित विद्यार्थियों को किया सम्मानित भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि विद्यार्थी कठोर परिश्रम, आत्म-विश्वास, एकाग्रता, मजबूत इच्छाशक्ति और निरंतर प्रयासों से बड़ी से बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। मध्यप्रदेश के विद्यार्थियों ने इस वर्ष लगभग दोगुनी संख्या में यूपीएससी की मुख्य […]