क्राइम देश

4 साल की बच्ची ने 8 महीने के भाई को पानी समझ पिलाया डीजल, चली गई जान


नोएडा। नोएडा में डीजल पीने से 8 महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई है। छोटे भाई को प्यास लगने पर 4 साल की बच्ची ने भाई को पानी की जगह गलती से डीजल पिला दिया। नोएडा के छिजारसी में लवकुश नाम के एक शक्स ने घर में बोतल में डीजल रखा था।

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में लव कुश अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बुधवार को अपने घर पर बोतल में डीजल भर कर रखा था। रात के समय उनकी 4 साल की बेटी ने पानी समझकर डीजल को अपने 8 महीने के छोटे भाई कृष्णा को पिला दिया। इसके कुछ देर बाद ही बच्चे की तबीयत खराब हो गई।

परिजन बच्चे को उपचार के लिए सेक्टर-3 स्थित चाइल्ड पीजीआई में ले गए। यहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर बच्चे के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share:

Next Post

टैक्स चोरी की शिकायत पर शिक्षण संस्थानों पर आयकर विभाग का छापा

Thu Jun 23 , 2022
बेंगलुरू । आयकर विभाग (Income Tax Department) गुरुवार को बेंगलुरू में (In Bengaluru) कुछ निजी शिक्षण संस्थानों (Some Private Educational Institutions) पर टैक्स चौरी की शिकायत पर (On the Complaint of Tax Evasion) छापेमारी की (Raids) । शिकायत में कहा गया कि संस्थान विदेशी छात्रों से भारी मात्रा में शुल्क ले रहे हैं, सीटों को […]