देश

प्रेमिका की बेटी पर बुरी नजर रखता था प्रेमी, मां-बेटी ने कर दिया कत्ल

नोएडा। पुलिस(Police) ने नोएडा एक्सटेंशन(Noida Extension) से एक कत्ल के आरोप में मां और उसकी बेटी को गिरफ्तार(Mother and her daughter arrested for murder) किया है. पुलिस(Police) ने दोनों के पास से हत्या(Murder) में इस्तेमाल की गई ईंट(Brick), चाकू(knife), खून से सना कंबल(blood-stained blanket ) और मृतक का मोबाइल फोन को भी बरामद (mobile phone of the deceased were also recovered) किया है. कुछ समय पहले बिसरख इलाके में 18/19 नवंबर की रात एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.



पुलिस ने बताया कि मृतक और महिला पड़ोस में रहते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला का आरोप है कि वो उसकी बेटी पर भी बुरी नजर रखता था और उसके साथ छेड़खानी करता रहता था. कई बार मृतक को समझाने की कोशिश की गई. लेकिन उसकी हरकत रुकने का नाम नहीं ले रही थी.
इससे परेशान होकर महिला ने उनकी हत्या की साजिश रची (plotted to murder) और मौके पाकर मां-बेटी ने उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या के जुर्म में पुलिस ने मां- बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला बिहार के दरभंगा की रहने वाली है.
पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से कत्ल में इस्तेमाल किए गए दो चाकू, मृतक का आधार कार्ड, पैन कार्ड, पासबुक और मोबाइल फोन के अलावा उसके कपड़े भी बरामद किए हैं. कत्ल के वक्त मां-बेटी ने जो कपड़े पहने थे वह भी बरामद किए गए हैं. उन पर खून के निशान मिले हैं जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है.

Share:

Next Post

सर पर चढ़ा एलियन बनने का नशा, कटवा लीं कान, होंठ, अंगुलियां

Tue Nov 23 , 2021
पैरिस। ‘ब्लैक एलिएन'(Black Alien) बनने की चाह रखने वाले फ्रांस के एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Lofredo of France) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इस बार उन्होंने अपने हाथ को एक अजीब पंजे(weird claws) जैसा दिखाने के लिए अपनी दो उंगलियों को कटवा दिया(amputated two fingers) है. एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Lofredo) ने […]