ज़रा हटके देश

मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, दावत उड़ाते रहे मेहमान, video viral

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक वीडियो वायरल (A video viral) हुआ है. जहां पर एक शादी समारोह (wedding ceremony) के दौरान मैरिज हॉल के पंडाल (Marriage hall pandal) में आग लग गई। आग लगने का यह मामला इसलिए चर्चा में है, क्योंकि इस दौरान शादी में शामिल लोग आराम से खाना खाते रहे और पलट- पलट कर आग को देखते रहे।

ठाणे के भिवंडी में रविवार देर रात अंसारी मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरा मैरिज हॉल जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान मैरिज हॉल काफी संख्या में लोग मौजूद थे।


वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मैरिज हॉल में जबरदस्त आग लगी हुई है। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है। उनका ध्यान पूरी तरह से खाना खाने में लगा हुआ है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया में दावत उड़ाने वाले लोगों की जमकर आलोचना होने लगी।

दूल्हा और दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया
आग इतनी तेज थी कि पूरा पंडाल थोड़ी ही देर में जलकर खाक हो गया। किसी तरह से दूल्हा दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया। ठाणे पुलिस के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों को आग पर काबू पाने में तकरीबन तीन घंटे का समय लगा। हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। आसपास के कुछ वाहनों में भी आग लग गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि आग सबसे पहले वहां लगी जहां पर खाना बन रहा था और धीरे- धीरे आग पार्किंग एरिया तक पहुंच गई।

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया
आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियों को बुलाया गया। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन इस अग्निकांड में कुछ बाइक और कार जलकर खाक हो गई हैं। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Share:

Next Post

अगले साल 6 राशियों के जीवन में उथल-पुथल मचाएंगे राहु देव, रोजगार और पैसों के लिए हो सकती है दिक्‍कत

Tue Nov 30 , 2021
नई दिल्ली। नए साल 2022 में राहु का वृषभ राशि (Taurus) से मेष राशि (Aries) में गोचर 6 राशियों के जीवन में भारी उथल-पुथल मचाएगा. ज्योतिष(Astrology) में राहु (Rahu) को शनि (Shani) के बाद सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. साथ ही राहु (Rahu) के प्रभावों की तुलना भी शनि(Shani) के […]