इंदौर न्यूज़ (Indore News)

कार्यक्रम के चक्कर में गोंदिया में 2 घंटे खड़ा रहा विमान


इन्दौर। होटल रेडिसन (Hotel Radisson) में जमे मजमे के चक्कर में इंदौर से गोंदिया उड़ा फ्लाइबिग विमान हैदराबाद (Flybig Aircraft Hyderabad) उडऩे के लिए गोंदिया एयरपोर्ट पर दो घंटे खड़ा रहा। उडऩ के साथ ही गोंदिया एयरपोर्ट का भीआज उद्घाटन (also inaugurated today) होना था, लेकिन इंदौर में जमा मजमा ही काफी लंबा खींच गया। रेडिसन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा सुमित्रा महाजन, सांसद शंकर लालवानी, मंत्री तुलसीराम सिलावट, विधायक मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय, महेंद्र हार्डिया भी मौजूद रहे। सभी ने बारी-बारी बोला, जिसके कारण कार्यक्रम दो घंटे लगभग खींच गया, जिसके चलते गोदिंया एयरपोर्ट से उडऩे वाली पहली उड़ान ही दो घंटे लेट हो गई। कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मे वच्र्युअली जुड़े। सिंधिया ने इसे बेहद महत्वपूर्ण क्षण बताया और कहा कि छोटे शहरों से भी अब जुडऩा होगा। इंदौर से आज 21 शहर सीधे जुड़े हैं। इंदौर के प्रगति और विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

27 से शुरू होना थी शारजाह की फ्लाइट, सिंधिया टाल गए सवाल

गोंदिया-हैदराबाद फ्लाइट (Gondia-Hyderabad Flight) का उद्घाटन करने आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्रकार वार्ता में इंदौर से शारजाह फ्लाइट शुरू होने का सवाल टाल गए, जबकि सिंधिया ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 27 मार्च से इंदौर से शारजाह फ्लाइट शुरू होने की घोषणा की थी, लेकिन आज जब पत्रकार वार्ता में पत्रकारों ने शारजाह फ्लाइट शुरू होने संबंधी सवाल पूछा, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया इसे टाल गए और कहा इंदौर को आने वाले दिनों में कई और सौगातें मिलना है। सिंधिया ने एयरपोर्ट के विस्तारीकरण पर भी बात की।
एयर इंडिया की इंदौर, दुबई फ्लाइट के अलावा इंदौर से शारजाह फ्लाइट शुरू होने की भी मांग की जा रही थी, लेकिन अब ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि अब यह फ्लाइट कब से शुरू होगी।

Share:

Next Post

होलिका दहन के दिन इन कामों को करना माना जाता है अशुभ, आप भी न करें ये गलतियां

Sun Mar 13 , 2022
नई दिल्‍ली. होली से 8 दिन पहले लगने वाले होलाष्टक शुरू हो गए हैं, ऐसे में अब होली (Holi 2022) का त्योहार आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. होली से एक दिन पहले यानी फाल्गुन मास(falgun month) की पूर्णिमा के दिन होलिका दहन किया जाता है. जबकि इसके अगले दिन चैत्र माह की प्रतिपदा […]