इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश राजनीति

भाई का टिकट कटने से नाराज मधु वर्मा कार्यालय के शुभारंभ में नहीं पहुंचे

ऐनवक्त पर भोपाल से फोन आया और बबलू शर्मा का नाम फाइनल हो गया

इन्दौर। अपने भाई बलराम वर्मा (Balram verma) का टिकट कटने से नाराज पूर्व आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा (Former IDA President Madhu Verma) कल महापौर प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ में नहीं पहुंचे। बलराम की जगह ऐनवक्त पर 81 नंबर वार्ड से बबलू शर्मा को प्रत्याशी घोषित कर दिया था।


मधु वर्मा खुद संभागीय चयन समिति के प्रभारी थे। दो दिन से लगातार बैठकें हो रही थी और गुरुवार की पूरी रात इसी में बीत गई। कल सुबह सूची फाइनल कर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पहुंचा दी गई, लेकिन सूची में 81 नंबर से बलराम वर्मा के नाम पर शर्मा को एतराज था। उन्होंने फोन पर मधु से कहा कि ये नाम काटना पड़ेगा, क्योंकि यह सामान्य सीट है। मधु ने इस मामले में कुछ नहीं कहा और बलराम वर्मा का टिकट काटकर बबलू शर्मा को दे दिया गया। बबलू वीडी के पुराने समर्थकों में गिने जाते हैं। इससे नाराज मधु वर्मा कल चुनाव कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में नहीं पहु़ंचे।

Share:

Next Post

भाजपा में नहीं थमा विवाद, बागी पैदा करेंगे मुसीबत

Sat Jun 18 , 2022
भाजपा कार्यालय पर आज सुबह-सुबह फिर हंगामा, नहीं मान रहे दावेदार इन्दौर।  कांग्रेस (Congress) की जो स्थिति टिकट वितरण में होती थी, वही स्थिति अब भाजपा (BJP) की हो रही है। कल 85 में से करीब एक दर्जन वार्डों पर विरोध (Protest) नजर आया। विरोध करने वाले भाजपा कार्यालय ( BJP Office) पहुंचे तो वे […]