इंदौर न्यूज़ (Indore News)

प्रेमचंद गोयल ने 100 करोड़ की जमीन दी, अब अग्रवाल समाज का भवन भी बनाकर देंगे

इंदौर। वरिष्ठ समाजसेवी प्रेमचंद गोयल (Premchand Goyal) ने अग्रवाल समाज (Agrawal Samaj) की विभिन्न संस्थाओं (Institutions) को भूमि दान करने के मामले में तो कीर्तिमान बनाया ही है, अब उन्होंने बायपास (Bypass) स्थित करीब 100 सौ करोड़ की 1 लाख 30 हजार वर्गफीट भूमि पर समाज के लिए विशाल भवन बनाने का भी संकल्प किया है।


उनके जन्मदिन (Birthday)  पर हुए गरिमापूर्ण आयोजन में प्रेम गोयल के भाई विजय गोयल (Vijay Goel) ने इस घोषणा का ऐलान करते हुए कहा कि उनके द्वारा समाज को समर्पित की गई भूमि पर उनका परिवार एक विशाल और सुविधाजनक भवन भी बनवाएगा। इस भवन की लागत 25 से 50 करोड़ रुपए तक हो सकती है। अग्रवाल समाज केन्द्रीय समिति के अध्यक्ष राजेश बंसल, पवन सिंघल, अरविंद बागड़ी एवं कुलभूषण मित्तल ने बताया कि प्रेम भैया पूर्व में ही अग्रवाल केन्द्रीय समिति को आंचल नगर, स्कीम 140 में हाईटैक भवन के लिए एक एकड़ तथा अग्रसेन महासभा को बायपास पर एक एकड़ भूमि दान कर चुके हैं, जहां महासभा के भवन बन चुके हैं। इस अवसर पर वृंदावन से आए आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी भास्करानंद, साध्वी कृष्णानंद, समाजसेवी विनोद अग्रवाल, डॉ. भरत अग्रवाल, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, अग्निबाण के प्रबंध संपादक राजेश चेलावत (Rajesh Chelawat) , टीकमचंद गर्ग, विष्णु बिंदल, आशा विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक संजय शुक्ला, किशोर गोयल, संजय बांकड़ा सहित बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एवं प्रतिनिधि उपस्थित थे। गोयल परिवार के कृष्णा विजय गोयल, कनकलता गोयल, आशीष गोयल, आनंद गोयल, गोपाल गोयल ने अतिथियों की अगवानी की।


गोल्डन बुक में दर्ज हुआ अलंकरण समारोह
अग्रसेन जयंती (Agrasen Jayanti) के प्रसंग पर पोद्दार प्लाजा में हुए सम्मेलन में केन्द्रीय समिति की ओर से समाजसेवी प्रेमचंद गोयल को गौरव रत्न का जो अलंकरण प्रदान किया गया, उसमें पोद्दार प्लाजा में 25 हजार से अधिक समाजबंधु मौजूद थे। गोल्डन बुक ने बड़ी संख्या में समाजबंधुओं की मौजूदगी को विश्व कीर्तिमान के रूप में दर्ज कर प्रेम गोयल को कमेटी के अरविंद बागड़ी एवं कुलभूषण मित्तल की मौजूदगी में विश्व कीर्तिमान का प्रमाण पत्र भेंट किया।

Share:

Next Post

गृह मंत्रालय की श‍िकायत के बाद PFI पर ट्विटर का बड़ा एक्शन, अकाउंट सस्पेंड

Thu Sep 29 , 2022
नई दिल्ली: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के टेरर फंड‍िंग जुटाने और उसके साथ लिंक होने के पुख्‍ता सबूत म‍िलने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) की ओर से कड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को गजट नोट‍िफ‍िकेशन जारी कर पांच साल के ल‍िए प्रत‍िबंध लगा द‍िया गया है. वहीं अब उस पर […]