इंदौर न्यूज़ (Indore News)

अनवर ने अन्नू बनकर की दोस्ती, मुस्लिम बनाने का दबाव, ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया

इंदौर। 25 साल की एक युवती की इंस्टग्राम पर युवक से हुई दोस्ती उसके जी का जंजाल बन गई। युवक की धार्मिक पहचान जब युवती को हुई तो वह युवती को धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए धमकाने लगा। यही नहीं, जहां युवती की सगाई हुई थी, वहां भी रिश्ता तोडऩे पहुंच गया।

कल हीरानगर पुलिस ने अन्नू उर्फ अनवर पिता हकीम खान निवासी सिकंदराबाद कॉलोनी के खिलाफ दुष्कर्म सहित मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत कार्रवाई की और गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पीडि़त युवती ने बीकाम की पढ़ाई की है। इंस्टाग्राम पर अन्नू नाम की आईडी से उसकी चैटिंग होती रही। अन्नू खुद को पहले हिंदू युवक बता रहा था। इसके बाद युवती को उसकी हकीकत पता चली तो उसने उससे किनारा कर लिया।


अन्नू बाद में युवती को धमकाने लगा कि जब तुझे हकीकत पता चल गई तो तू मुस्लिम बन जा और मेरे साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह कर, नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को जान से खत्म कर दंूगा। युवती को धमकाकर अनवर ने उससे संबंध भी बनाए। युवती की मुंबई में सगाई हुई थी, वहां के परिवार को भी वह धमकाने लगा। बाद में युवती ने परिजन को पूरी घटना बताई तो वे पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस रिपोर्ट लिखने में देरी कर रही थी, जिसके बाद परिजन बजरंग दल वालों के पास पहुंचे। बजरंग दल के तन्नू शर्मा सहित कई कार्यकर्ताओं ने हीरानगर थाने का घेराव किया, जिसके बाद आरोपी पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया।

Share:

Next Post

दिव्यांगों के लिए सरकारी योजना में बैटरी चलित गाडिय़ां नहीं

Fri Dec 2 , 2022
शहर के चारों तरफ ब्रिज बने, दिव्यांगो को चढऩा मुश्किल कलेक्टर बड़ी कम्पनियों से सीएसआर के तहत लेंगे फंड, करेंगे मदद इंदौर। विभिन्न योजनाओं के तहत नकली हाथ-पैर, तीन पहिया सायकल, छड़ी, चश्मे और अन्य उपकरण दिए जाते है और बैटरी से चलित गाड़ी देने के लिए कोई फंड नहीं दिया जाता, जिसके चलते अब […]