इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इन्दौर में नानी-नाती पर पेड़ गिरा, नाती की मौत

रेती मंडी के पास माल निर्माण के दौरान खोदा था गड्ढा, दूसरे रास्ते जाना पड़ रहा

इन्दौर। कल शाम को रेती मंडी (Reti Mandi) के पास बाइक (Bike) पर जा रहे नानी (grandmother ) और उसके नाती (grandson) पर पेड़ गिर (tree fell) गया। बताया जा रहा है कि नाती काफी देर तक पेड़ में दबा रहा। बाद में उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। नाती को गंभीर चोटें आई थीं, जिसकी मौत हुई है, उसके इकलौते बेटे का कल ही जन्मदिन था।


इकवा पाइंट पिगडंबर में रहने वाले प्रतीक पिता अशोक राव के शव का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। कल प्रतीक के बेटे का जन्मदिन था, जिसके चलते वह दुर्गा नगर में रहने वाली नानी मनोरमा देवी को बाइक से घर ले गया और पूजा-पाठ के बाद बाइक से नानी को वापस दुर्गा नगर छोडऩे के लिए निकला। रेती मंडी के पास निर्माणाधीन वेस्टर्न माल के लिए गड्ढा खोदा गया था, जिसके चलते रोड को डायवर्ड किया गया था। खेड़ापति हनुमान मंदिर के सामने से वाहन चालकों को निकलना पड़ रहा था। प्रतीक ने डायवर्ड रोड से बाइक निकाली और एकाएक एक पेड़ उसकी बाइक पर गिर गया। प्रतीक पेड़ के नीचे दब गया। उसे अन्य लोगों ने निकाला और फिर एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। प्रतीक के परिजन का आरोप है कि एंबुलेंस में आक्सीजन और अन्य सुविधाए नहीं थी, जिसके चलते प्रतीक को प्रांरभिक इलाज नहीं मिला और उसकी जान चली गई। उसकी नानी मनोरमा देवी को भी हादसे में चोटें आई हैं। प्रतीक पीथमपुर में एक निजी कंपनी में काम करता था।

Share:

Next Post

धार के युवक-युवती भागकर इंदौर आए, युवती ने जहर खाकर दी जान

Sun Jun 16 , 2024
इंदौर। धार (Dhar ) के युवक युवती (young man woman) भागकर इंदौर (Indore) आए और एक कन्सट्रक्शन (construction) साइड पर काम कर रहे थे। युवती ने जहर (poison) खाकर जान दे दी। 22 साल की मीना नामक युवती को जहर खाने के चलते एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मीना मूल रूप से धार […]