इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

धार के युवक-युवती भागकर इंदौर आए, युवती ने जहर खाकर दी जान

इंदौर। धार (Dhar ) के युवक युवती (young man woman) भागकर इंदौर (Indore) आए और एक कन्सट्रक्शन (construction) साइड पर काम कर रहे थे। युवती ने जहर (poison) खाकर जान दे दी।


22 साल की मीना नामक युवती को जहर खाने के चलते एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मीना मूल रूप से धार की रहने वाली थी। वह दो दिन पहले ही शाहिद नामक युवक के साथ भागकर इंदौर आई और खुडैल में एक कन्ट्रक्शन साइड पर काम पर लगे थे। कन्ट्रक्शन साइड के मैनेजर का कहना है कि शाहिद की मां ने ही दोनों को काम पर लगवाया था। परसों की शाहिद की मां बोल रही थी कि मीना को घर पहुंचा देंगे। इसके बाद कल मीना ने जहर खा लिया। पता लगाया जा रहा है कि उसने यह कदम क्यों उठाया है। उधर 26 साल के दीपक पिता रमेश निवासी न्यू गौरी नगर और 18 साल की एक युवती निवासी खंडवा को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दीपक शादीशुदा है। वह युवती के साथ तीन दिन पहले लापता हुआ थ ा। युवती के भाई ने भी युवती की गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी।

Share:

Next Post

MP: दमोह की ओर आ रही विंध्याचल एक्सप्रेस के कोच से निकला धुआं, घबराए यात्री

Sun Jun 16 , 2024
दमोह। गाड़ी संख्या 11272 भोपाल इटारसी विंध्याचल एक्सप्रेस (Vindhyachal Express) ट्रेन (Train) शनिवार रात जब बीना के लिए रवाना हुई तो ट्रेन के एस 4 कोच के ब्रेक ब्लाक (Brake Block) से धुआं निकलने लगा। यात्रियों ने धुआं देख हंगामा किया, तब ट्रेन को कुरवाई कैथोरा स्टेशन पर रोककर सामान्य जांच की गई। विंध्याचल एक्सप्रेस […]