इंदौर न्यूज़ (Indore News)

ट्रेन आते ही ऑटो वालों का जमावड़ा, कार्रवाई के बाद भी नहीं मानते

नेहरू पार्क के सामने स्टेशन पर भी अब फजीहत

इन्दौर। मुख्य स्टेशन (Main Station) के सामने सिटी बसों (City Buses) और ऑटो (Auto) वाले तो अन्य वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने ही हुए थे, नेहरू पार्क (Nehru Park) के सामने भी अब यही हाल हो गया है। यहां ऑटो वालों (auto drivers) ने आम वाहन चालकों की परेशानी बढ़ा दी है।


प्लेटफार्म नंबर 5 और 6 पर ट्रेन के आते ही सवारियों के लिए यहां ऑटो चालकों का जमावड़ा लग जाता है। ये सभी अपने ऑटो सडक़ पर खड़े कर स्टेशन और गेट पर सवारियों को लेने के लिए पहुंच जाते है। इतनी देर के लिए यहां आम वाहन चालकों का निकलना दूभर हो जाता है और वाहन आपस में उलझे रहते है। ऐसे में अगर कोई बस भी यहां आ जाए, तो मुश्किलें और बढ़ जाती है। लंबे समय से यातायात पुलिस ने यहां कोई कार्रवाई नहीं की है। पिछली बार जब यातायात पुलिस ने यहां कार्रवाई की थी, तो कुछ दिन के लिए हालात सुधरे थे, लेकिन एक बार फिर हालात जस के तस हो गए हैं।

Share:

Next Post

जुलाई बाद ही शुरू होगी हेरिटेज ट्रेन, रतलाम मंडल में अभी कोई हलचल नहीं

Sun Jun 16 , 2024
इन्दौर। बीते दिनों अंचल (Zone) में हुई बारिश (Rain) के बाद पातालपानी फॉल (Patalpani Falls) जरूर शुरू हो गया हो, लेकिन हेरिटेज ट्रेन (Heritage train) के लिए अभी पर्यटकों (Tourists) को और इंतजार करना पड़ेगा। रेलवे ने अब तक पातालपानी-कालाकुंड (Patalpani-Kalakund) हेरिटेज ट्रेन शुरू करने की कोई तैयारी नहीं है। सूत्रों का कहना है कि […]