मनोरंजन

Ayushman Khurana ने ‘विक्की डोनर’ से रखा था बॉलीवुड में कदम

हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान खुराना (Multi Talented Ayushmann Khurrana) ने अभिनय के अलावा आयुष्मान ने फैंस का दिल अपने डांस, गानों और लेखन से भी खींचा है। आयुष्मान हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं।


14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्में आयुष्मान खुराना ने साल 2004 में एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रहा था और वो इस शो के विजेता भी रहे।हालांकि इससे पहले आयुषमन रेडियो जॉकी के रूप में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और आयुष्मान ने अपनी शानदार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी पहचान भी बना ली।आयुष्मान खुराना कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएए जिनमें दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, बाला, गुलाबो सिताबो आदि शामिल हैं।
आयुष्मान ने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया।आयुष्मान खुराना ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। आयुष्मान खुराना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनको 16 साल की उम्र में अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। इस कपल के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।

आयुष्मान खुराना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक और डॉक्टर जी में नजर आएंगे।

Share:

Next Post

ज्‍योतिष- इन राशि वालों पर चल रही शनि ढैय्या, जानिए उपाय

Tue Sep 14 , 2021
ज्‍योतिष के अनुसार शनि सबसे धीमी गति से चलने वाले ग्रह हैं। शनि की मंद चाल की वजह से काफी दिनों तक इनका प्रभाव रहता है। शनिदेव साल 2020 से ही स्वयं की राशि यानी मकर में गोचर कर रहे हैं। शनि जब किसी एक राशि में भ्रमण करते हैं तब कुछ राशियों पर साढ़ेसाती […]